रामकृष्ण परमहंस वार्ड को मिली 10 लाख के लागत से बनने वाली की सीसी रोड और नाली की सौगात, महापौर प्रीती संजीव सूरी ने वार्ड के वरिष्ठ नागरिक से कराया भूमि पूजन

कटनी। रामकृष्ण परमहंस वार्ड के नागरिकों से किए गए विकास के दावे को पूरा करते हुए महापौर प्रीति संजीव सूरी ने आज 3 जुलाई को वार्ड में 10 लख रुपए की लागत से बनने वाली सीसी रोड एवं नाली निर्माण का भूमि पूजन वार्ड के वरिष्ठ नागरिक से कराया। वार्ड वासियों की समस्याओं को देखते हुए महापौर प्रीति संजीव श्री वार्ड में विकास कार्य करने को लेकर लगातार प्रयास करती आ रही थी। इसी क्रम में आज वार्ड में 10 लाख रुपए के विकास कार्यों की नींव रखी गई।

नाली निर्माण एवं सड़क निर्माण का भूमि पूजन करने वार्ड में पहुंची महापौर प्रीति संजीव सूरी ने वार्ड वासियों से बातचीत करते हुए कहा कि नगर निगम के द्वारा वार्ड वासियों की समस्या को देखते हुए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं अभी तो यह एक शुरुआत है। आगे भी वार्ड को कई और विकास कार्यों की सौगात दी जाएगी। प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्यों का चयन करके कार्य कराया जाएगा।

भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान महापौर प्रीति संजीव सूरी, एमआईसी सदस्य लोकनिर्माण विभाग डॉ रमेश सोनी एवं स्थानीय पार्षद शकुंतला सोनी के अलावा वार्ड की वरिष्ठ महिला द्रौपदी साहू मौजूद रही। द्रौपदी साहू के हाथों ही महापौर ने भूमि पूजन कराया।

 

कार्यक्रम में एमआईसी सदस्य सुभाष साहू, पार्षद लव साहू, एडवोकेट सुरेंद्र गुप्ता, उपयंत्री संजय मिश्रा, ओमप्रकाश सोनी, महेश शुक्ला, राजू गुप्ता, धीरेंद्र प्रसाद दिवेदी, शोभा शर्मा, राजकुमारी, गगन साहू, नीलम मौर्य सहित स्थानीय जनों की उपस्थिति रही।

Exit mobile version