Techonology

फाडू कैमरा क्वालिटी के साथ दीवाना बनाने आया Realme C63 5G , जबरदस्त कीमत में मिलेगा गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन

Realme C63 5G : नमस्कार दोस्तों यदि आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और यदि आपको भी इसके बारे में जानना है तो आज हम आपके लिए रियलमी कंपनी के एक बजट प्राइस में आने वाले बेस्ट स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि आपको मात्र ₹10000 में मिल जाएगा और इसकी कीमत में गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आपको कई सारे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Also read : आकर्षक डिस्प्ले डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स में मिल रहा Oppo A78 5G smartphone, क्लियर एक्सपीरियंस के साथ मिलेंगे बवाल फीचर्स 

दोस्तों यदि आप रियलमी कंपनी के इस फोन को ऑनलाइन मार्केट में खरीदने जाते हैं तो आपको यह काफी बढ़िया कीमत के साथ में लेकर जहां पर इस फोन की कीमत 6GB रैम तथा 128 जीबी की स्टोरेज मॉडल के साथ लगभग 11999 की देखने को मिलते हैं। और दोस्तों यदि आप चाहे तो इसे ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं और यहां ऑनलाइन आपको कई सारे बैंक ऑफर्स के साथ डिस्काउंट में मिलता है तो आपको इस ऑनलाइन खरीदना चाहिए यहां पर आपके हजारों रुपए की बचत होगी।

फाडू कैमरा क्वालिटी के साथ दीवाना बनाने आया Realme C63 5G , जबरदस्त कीमत में मिलेगा गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन

अब बात आती है इस अंदर फोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो आपको बता दे की गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा के साथ आने वाला यह फोन आपको 6.67 इंच की फुल एचडी की स्क्रीन के साथ मिलता है जिसमें 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाता है और इसी के साथ या फोन ग्राहकों के लिए 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है इसमें सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

Also read : यूट्यूब ब्लॉगिंग के लिए आज ही अपनी बनाएं Yamaha MT-15 Bike, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा नया अवतार

रियलमी कंपनी के द्वारा अपने इस फोन के अंदर बहुत ही जबरदस्त प्रोसेसर दिया जाता है जहां पर आप शक्तिशाली प्रदर्शन वाले मीडियाटेक डायमंड सिटी 6300 प्रोसेसर का लाभ ले सकते हैं। दोस्तों यह फोन ग्राहकों को शक्तिशाली 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ मिलता है जहां पर एक समर्थन क्षमता बहुत ही अच्छी होने वाली है और आपकी इसका नाम लेकर बहुत ही शानदार तरीके से एंजॉय कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button