Techonology

तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहा है Realme कंपनी का 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की 5G स्मार्टफोंस आजकल बहुत ज्यादा प्रयोग किया जा रहे हैं और मार्केट में आए दिन नए-नए 5G स्मार्टफोंस का निर्माण किया जा रहा है। दोस्तों इस बीच रियल में कंपनी ने भी अपना एक नया 5G मॉडल लॉन्च किया था जिसका नाम Realme 10 pro 5G है। दोस्तों यह स्मार्टफोन अब आपको बेहद ही शानदार डिस्काउंट के साथ खरीदने को मिल रहा है तो चलिए आपको इसके बारे में बता देते हैं.

यह भी पढ़े:-  Electric thar: करारे फीचर्स के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ गई Mahindra की Electric Thar 

दोस्तों अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है क्योंकि इसमें आपको 6.72 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। साथी इस स्मार्टफोन को और ज्यादा पावरफुल और वेस्ट बनाने के लिए कंपनी ने इसमें नई टेक्नोलॉजी का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर प्रदान किया है। साथी यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड realme ui 4.0 पर कार्य करता है।

तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहा है Realme कंपनी का 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

वहीं पर आपको तो पता ही है कि रियलमी कंपनी अपने खास कैमरा क्वालिटी के लिए बहुत जानी जाती हैं तो आपको इस स्मार्टफोन में भी एकदम बेस्ट कैमरा क्वालिटी देखने को मिल रही है जिसमें की सबसे पहले आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी कैमरा के साथ दिया जा रहा है। साथी ग्राहकों को सेल्सियस वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है जो कि आपको डीएसएलआर से भी बेस्ट फोटोस खींचने में मदद करता है।

यह भी पढ़े:- Mahindra Scorpio N में मिल रहे तगड़े फीचर्स, कम कीमत में ज्यादा का फायदा बेहतरीन लुक के साथ

यह स्मार्टफोन आपको 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है । इसलिए अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह आपके बड़े डिस्काउंट के साथ दो वेरिएंट में देखने को मिलता है। जिसके 6GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 16999 और 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17999 है। दोस्तों अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर चल रहे हैं सेल के तहत इस पर आपको बेहतर डिस्काउंट मिल रहा है जिससे इसकी कीमत और भी काम हो जाती है और तो और आप इसे EMI प्लेन के जरिए बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

 

Related Articles

Back to top button