Tech

पापा की परियो के लिए REALME ने लाया अपना बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन,मिलेंगे कई सारे तगड़े फीचर्स

पापा की परियो के लिए REALME ने लाया अपना बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन,मिलेंगे कई सारे तगड़े फीचर्स नमस्कार दोस्तों जैसा कि आपको पता है कि हमारे देश मैं रियलमी के तगड़े स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं जिनके डिमांड भारतीय बाजार में और भी ज्यादा बढ़ गई है आज हम आपके लिए एक ऐसा जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आए हैं जिसमें आपको शानदार कैमरे के साथ-साथ तगड़ी फीचर्स मिलने वाले हैं और इसका लुक देखकर तो आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि यह बहुत ही शानदार स्मार्टफोन होने वाला है हम बात कर रहे हैं रियलमी की तरफ से आने वाल Realme 12x स्मार्टफोन के बारे में।

यह भी पढ़े:- तगड़े कैमरे और शानदार फीचर्स वाला Oppo A78 5G की कीमत में आयी गिरावट, Flipkart पर मिल रहा गज़ब का ऑफर

चलिए सबसे पहले बात करते हैं इसमें मिलने वाली तगड़े फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से इसमें बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं स्कूल में आपको 6.67 इंच का एलसीडी स्क्रीन और 120hz। का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है इस फोन की मोटाई की बात कर तो 7.89 एमएम की इसकी मोटाई होने वाली है और इसका वजन 190 ग्राम है इस फोन में 625 नीट्स ब्राइटनेस भी दी जाने वाली है।

पापा की परियो के लिए REALME ने लाया अपना बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन,मिलेंगे कई सारे तगड़े फीचर्स

अगर हम इसके कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का तगड़ा प्राइमरी कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाने वाला है ip54 रेटिंग के साथ यह फोन आपको देखने को मिलने वाला है अगर इसकी बैटरी के बारे में बात करें तो आपको इसमें बहुत ही पावरफुल 5000mah की बैटरी दी जाने वाली है।

यह भी पढ़े:- Whatsapp का नया रोल आउट फीचर…IOS के लिए नए सुधार के साथ नयी सुविधाएं

चलिए अब बात करते हैं रियलमी 12x की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी कीमत लगभग 14000 रुपए है इस फोन में आपको एक लाइट पर्पल और वुडलैंड ग्रीन जैसे कलर ऑप्शन भी देखने को मिलने वाले हैं अगर आप भी इस कमल के स्मार्टफोन को लेने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प होने वाला है।

Related Articles

Back to top button