Techonology

Realme लेकर आया अपना धाकड़ स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम लुक और बेस्ट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों वर्तमान समय में लगातार स्मार्टफोन्स की बढ़ती डिमांड को देखते हुए रियलमी कंपनी के द्वारा अपना एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है जो की मार्किट में ग्राहकों के द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ आपको बता दे की Realme Narzo N63 स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.76 इंच की एलसीडी डिस्पले भी दी जा रही है .

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों फीचर्स के तौर पर आपको इस शानदार स्मार्टफोन में 6.76 इंच की एलसीडी डिस्पले मिलती है जो की ग्राहक को 90Hz का रिफ्रेश रेट और 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलती है. वही पर अगर हम नए फीचर्स की बात करे तो आपको इसके अंदर जेस्चर मिनी कैप्सूल 2.0 डायनेमिक बटन भी मिल जाती है.

Realme लेकर आया अपना धाकड़ स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे प्रीमियम लुक और बेस्ट फीचर्स

रियलमी कंपनी की तरफ से आने वाला है शानदार स्मार्टफोन आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा के साथ मिलता है और इसी के साथ आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है. वही पर पावर के लिए कंपनी का यह शानदार स्मार्टफोन आपको 5000mAh की बैटरी और 45 वाट का सुपर फास्ट चार्जर के साथ मिलता है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों ऐसे में अगर आप भी इस शानदार हैंडसेट को लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे की कंपनी का यह फोन ग्राहकों को मात्र 8,499 रुपए के साथ मिलता है और इसमें आपको 4 GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाता है., साथ ही आप अगर इसके 4 GB RAM और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 8999 रुपये है. जो की आपके लिए एक बेहतर विकल्प है.

Related Articles

Back to top button