TechTechonology

iphone की धज्जियां मचाने आया Realme 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

iphone की धज्जियां मचाने आया Realme 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का मूड बना रहा है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, रियलमी कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया धाकड़ 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए जानते इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दीजिए रियलमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में खास तौर पर आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले स्क्रीन प्रदान की है, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

iphone की धज्जियां मचाने आया Realme 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

दोस्तों अब इसकी कैमरा क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी ने Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 50 मेगापिक्सल का का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और 64 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी देखने को मिल जाता है।

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है जो की 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

READ MORE- 5200mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ लांच हुआ Realme 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

Realme 12 Pro Plus 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बताने की रियल में कंपनी में भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में एक स्मार्टफोन को मात्र 23000 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button