रियलमी भारतीय बाजार में उतारने जा रहा ,आधुनिक यंत्र Realme GT 7 Pro जाने इसकी शक्तिया

Realme GT 7 Proरियलमी भारतीय बाजार में उतारने जा रहा ,आधुनिक यंत्र Realme GT 7 Pro जाने इसकी शक्तिया Upcoming Smartphone : भारतीय बाजार में हर साल लाखो फ़ोन की बिक्री होती है जिसमे से लोग कुछ सेल्क्ट कंपनी के फ़ोन लेती है जिसमे से एक नाम realme का सामने निकल कर आता है ,realme की और से आने वाले नए स्मार्टफोन को लेकर बड़ी अपडेट सामने आयी है जहाँ इसके वाइस प्रेजिडेंट के द्वारा इस नए फोन के लॉन्च डेट की कन्फोर्मशन बताई है, जबरदस्त फीचर्स के साथ प्रीमियम सेगमेंट में आने वाला नया स्मार्टफोन जिसका पुराना मॉडल Realme GT 6 फोन ग्लोबल मार्केट का सबसे बेहतीरतरीन रेंज में पेश किया था. आइये जानते है फ़ोन के बारे में पूरी जानकारी ..

Realme GT 7 Pro भारत में किस तारिक को होगा लॉन्च
रियलमी द्वारा बताया गया है की Realme GT 7 Pro आने वाले कुछ महीनो बाद लॉन्च किया जायेगा, इसके साथ जानकारी के लिए बता दे की Realme GT 5 Pro स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट के साथ ऑफर किया जाता है. इसमें जीटी 7 प्रो में नेक्स्ट जेनरेशन का स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC का नया ऑनबोर्ड ऑफर किया गया है.संभावना है की इसमें SD8G4 चिप ऑफर करि जा सकती है.जो फ़ोन और आधुनिक फीचर्स से लेस होगा |

READ MORE : Samsung s 24 ultra की खड़े खड़े खटिया खड़ी करने आ रहा है रियलमी का जबरदस्त स्मार्टफोन

Realme Gt 7 कीमत
कंपनी के तरफ से कीमत को लेके कोई आधरिक पुट्ठी नहीं की लेकिन इस फ़ोन की कीमत आपके बजट से ऊपर नहीं जाएगी रियलमी के नए टीजर में पाया गया की Realme GT 7 जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाला है, इसके साथ ही Global Market में जून में यह स्मार्टफोन दस्तक देगा. इसके पोरोसेसर को लेकर Realme GT Neo 6 का रीब्रांडेड वर्जन पेश किया जाने वाला है,और हो सकता है की Realme GT 7 की लॉन्च डेट और कुछ स्पेसिफिकेशन जल्दी ही देखने के लिए मिलने वाली है.

Exit mobile version