जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Realme Narzo N60 5G , गेमर्स के लिए मचा बवाल

Realme Narzo N60 5G : नमस्कार दोस्तों आज की शानदार समाचार में हम आपके लिए रेलवे कंपनी के लेटेस्ट फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की गेमिंग के लिए लांच किया गया है और दोस्तों इस फोन की खास बात यह है कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 का प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की बहुत ही तगड़ी परफॉर्मेंस के साथ आता है। तो यदि आप गेमिंग के लिए कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो इस समाचार के अंत तक बने रहिए।

Also read : 5G कनेक्टिविटी के साथ जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर में मिलेगा Oppo F25 pro 5G, खरीदने का मिला सुनहरा मौका

सबसे पहले हम इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें गेमिंग करने के लिए बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की 6.43 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाला फोन है और इसमें हाई रेजोल्यूशन के साथ आपको 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाता है और दोस्तों इसमें आपको परफॉर्मेंस के मामले में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर मिलता है जिसके साथ बहुत तगड़ी परफॉर्मेंस जनरेट करी जाती है और 8GB की वर्चुअल रैम मिलती है।

जबरदस्त परफॉर्मेंस के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Realme Narzo N60 5G , गेमर्स के लिए मचा बवाल

अब यदि हम रियलमी कंपनी के इस फोन में मिलने वाले खूबसूरत कैमरा क्वालिटी की बात करें तो 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का एक पोर्ट्रेट कैमरा दिया जाता है और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें आपको देखने को मिलने वाला है जहां पर पावरफुल बैटरी का सपोर्ट भी इस फोन के अंदर आपको देखने को मिलता है और आप इसे एक बार चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं जिसमें कोई भी झंझट नहीं आने वालीहै।

Also read : वर्ष 2024 में खतरनाक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ मिलेगी Maruti Brezza Car, जानिए चर्चा के पीछे की वजह

दोस्तों यदि अभी शानदार फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा विकल्प होने वाला है जहां पर इसकी शुरुआती कीमत लगभग 14000 रुपए के आसपास बताई जाती है लेकिन अमेजॉन पर यह सेल के दौरान मात्र ₹12000 में मिल रहा है तो इसे खरीदने का काफी अच्छा मौका आपके सामने आया है जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से बैंक डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं तो आप जल्दी से जाकर विजिट कर ले।

Exit mobile version