किफायती बजट में अमेजॉन पर मिलेगा Realme Narzo N61 , खास फीचर्स के साथ मिली बड़ी छूट

Realme Narzo N61 : हेलो दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं की रियल में कंपनी एक शानदार स्मार्टफोन निर्मला कंपनी है क्योंकि अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करते रहती है और इसी में आज हम आपके लिए रेलवे कंपनी के एक जबरदस्त अकाउंट के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर के साथ आपको देखने को मिलता है और इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस समाचार के अंतर्गत बने रहिए।

Also read : 80 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ सबको जला रहा Vivo Y200 5G , पावरफुल कैमरा क्वालिटी के साथ होगी धमाकेदार एंट्री

दोस्तों सबसे पहले हम आपको इसकी कीमत के बारे में बताने वाले हैं जहां पर रियलमी कंपनी के इस फोन की कीमत मात्र 8999 होने वालीहै। दोस्तों आपको बता दे कि यह फोन ग्राहकों के लिए 17% की अमेजॉन पर छूट के साथ मिल रहा है यहां पर यह काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर तथा किस्त प्लान के साथ भी आपको मिल जाएगा तो आप इसका आसानी से खरीद सकते हैं और इसे फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है।

किफायती बजट में अमेजॉन पर मिलेगा Realme Narzo N61 , खास फीचर्स के साथ मिली बड़ी छूट

इस फोन में मिलने वाले शानदार स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो दोस्तों आपको बता दे की 6.74 इंच की डिस्प्ले के साथ या फोन आपको देखने को मिलेगा इसकेअंदर 90 hz का रिफ्रेश रेट सबो दिया जाता है तथा हां रेलवे रिजर्वेशन के साथ एंड्रॉयड 14 के शानदार ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मिलता है जहां पर इसमें यूनिफॉर्म टी 612 का प्रोसेसर संचालित हुआ है और दोस्तों आपको बता दे की 128 जीबी के स्टोरेज मॉडल के साथ ही आपको मिलेगा यहां पर आप इसे आसानी से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Also read : खतरीले फीचर्स के साथ लग्जरी डिजाइन में लांच हुई Toyota Corolla Cross, प्रभावशाली फीचर्स के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

दोस्तों बात की जाए इस जबरदस्त फोन के अंदर मिलने वाले ब्यूटी कैमरा सेटअप की तौर पर बता दे की 32 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ यह आपको देखने को मिलता है जहां पर 5 मेगापिक्सल का एक कैमरा तथा 10 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी आपको दिया जाने वाला है और इसी के साथ बड़ी बैटरी में आपको 5000 mah की पावरफुल बैटरी के सफ़र देखतेको मिलता है। तो ऑफिस फोन को करके अच्छे से खरीद सकते हैं।

Exit mobile version