Automobile

भरपूर फीचर्स के साथ 5G रंगीन मेले में लॉन्च Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है? कीमत

भरपूर फीचर्स के साथ 5G रंगीन मेले में लॉन्च Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है? कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे है, तो आज हम अपने लेकर आ गए हैं, रेडमी कंपनी की ओर से लांच किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से….

read also-  5000mah की पावरफुल बैटरी के साथ ग्राहकों को आकर्षित कर रहा Samsung Galaxy A16 स्मार्टफोन, जानिए लॉन्च डेट तथा खूबसूरत फीचर्स जानकारी

Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों  इसमें दिए गए फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की रियल में कंपनी ने अपने नए Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन मैं आपको खास तौर पर अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6.56 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले स्क्रीन देखने को मिल जाती है, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। किसी के साथ बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 5G चिपसेट प्रोसेसर भी देखने को मिल जाता है।

भरपूर फीचर्स के साथ 5G रंगीन मेले में लॉन्च Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है? कीमत

Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए रियलमी कंपनी ने एक स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50MP का Ai फीचर वाला प्राइमरी कैमरा दिया है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000 एम की पावरफुल बैटरी दी है,जो की 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

read also-  दमदार कैमरे के साथ लांच हुआ Oneplus 10R 5G पावरफुल बैटरी के साथ जाने कीमत

Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो आपको बता दे कि भारतीय टेक्नोलॉजी बाजार में रियलमी कंपनी ने अपने Realme Narzo N65 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 11498 रुपए रखी है।

Related Articles

Back to top button