Techonology

धाकड़ फीचर्स के साथ चर्चा में बना Realme P1 Speed 5G, कम कीमत में मिलेगा 256 जीबी स्टोरेज

Realme P1 Speed 5G : हेलो दोस्तों यदि आप अपने लिए कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं और यदि आपको भी रियलमी कंपनी पसंद है तो आज के समाचार के माध्यम से हम आपके लिए रियलमी कंपनी के एक पॉप्युलर फोन के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो की बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ आता है और लोग इस भारी मात्रा में खत्म करते हैं क्योंकि कम कीमत के अंदर 256 जीबी स्टोरेज जैसे शानदार फीचर्स मिलते हैं तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

Also read : खूबसूरत कलर ऑप्शन के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप में मिलेगा Vivo T3 5G , फीचर्स देखकर हुए ग्राहक खुश

दोस्तों बात की जाए इस फोन की कीमत की तो आपको बता दे कि मिड रेंज प्राइस के अंदर यह काफी बढ़िया स्पेसिफिकेशन से आता है जिसमें 8GB रैम तथा 128 जीबी वाले स्टोरेज मॉडल की कीमत 17999 है जिसके साथ यदि आप इसके 12gb रैम और 256 जीबी वाला स्टोरेज मॉडल को लेते हैं तो इसकी कीमत लगभग 20999 रुपए देखने को मिलती है। रियलमी कंपनी के फोन को आप प्रीमियम डिजाइन के साथ आसानी से खरीद सकते हैं जो की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से काफी सस्ते कीमत में मिलेगा।

धाकड़ फीचर्स के साथ चर्चा में बना Realme P1 Speed 5G, कम कीमत में मिलेगा 256 जीबी स्टोरेज

दोस्तों बात आती है पी सीरीज में आने वाले इस प्रीमियम स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे की टेक्सचर टाइटेनियम कलर ऑप्शन के साथ इसमें ब्रश्ड डब्लू कलर देखने को मिलता है जो की 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। तथा दोस्तों इस फोन के अंदर आपको शानदार रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ फैमिली कनेक्टिविटी तथा 256 जीबी स्टोरेज मॉडल के साथ में डिक्टेट डायमंड सिटी 7300 प्रोसेसर देखने को मिलने वाला।

Also read : ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री को चुनौती देने लॉन्च हो रही Mahindra Bolero Neo , कम कीमत में मिलेंगे सबसे खास फीचर्स

इस फोन की सबसे खास बात यह है कि यह कैमरा क्वालिटी के मामले में अच्छे-अच्छे को पहुंचा रहा है जिसके अंदर 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा मिलता है तथा 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ ब्रेक में आपको एक आने दो मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिलेगा इस फोन में मिलने वाले पावरफुल बैटरी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है जो की 5000 mah के बैटरी सपोर्ट के साथ आने वाला फोन है।

Related Articles

Back to top button