Techonology

32MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ स्टाइलिश लुक में लॉन्च हुआ Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है? कीमत

32MP की धाकड़ कैमरा क्वालिटी के साथ स्टाइलिश लुक में लॉन्च हुआ Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है? कीमत, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, रियलमी कंपनी की ओर से लांच किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए दोस्तों आपको भी स्मार्टफोन के बारे में पूरी डिटेल विस्तार से समझते हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों ऑफिस में मिलने वाले फीचर्स के बारे में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की रियल में कंपनी ने स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6. 7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले स्क्रीन दी है जो की 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ऑफर की गई है।

Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए रियलमी कंपनी ने स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में लंबे समय तक चलने के लिए 5200mAh की पावरफुल बैटरी ऑफर की है, जो की 45 वॉट सुपरफास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों अब इस स्मार्टफोन की कीमत के मामले में चर्चा की जाए तो आपको बता दे की यूजर्स को देखते हुए रियल में कंपनी ने अपने Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन कि भारतीय टेक्नोलॉजी बाजार में शुरुआती कीमत मात्र ₹21000 रखी है।

Related Articles

Back to top button