मात्र 490 में मिलेगा Realme का धमाकेदार स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स के साथ सबसे सस्ता EMI प्लान

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि आज के समय पर मार्केट में 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गई है इसलिए आज की समाचार में हम ग्राहकों के लिए रियलमी कंपनी की तरफ से आने वाले Realme C 53 5G स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि ग्राहकों के लिए कम बजट में आने वाला एक बेस्ट और सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा जिसमें आपको सभी प्रकार के तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं तो चलिए दोस्तों इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Read Also: Yamaha RX100: मॉडर्न फीचर्स के साथ इतनी सी कीमत में Launch हुई Yamaha RX100 की धांसू बाइक

Realme C 53 के फीचर्स

दोस्तों बात करें इस शानदार स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन आपको 6.74 इंच वाली एचडी डिस्प्ले के साथ मिलता है जिसमें की ग्राहक को 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिल जाता है। साथी इसके अंदर आपको कंपनी की तरफ से ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल देखने को मिल जाता है जो कि एंड्रायड 13 के सिस्टम पर चलने वाला है।

मात्र 490 में मिलेगा Realme का धमाकेदार स्मार्टफोन, प्रीमियम फीचर्स के साथ सबसे सस्ता EMI प्लान

Realme C 53 के कैमरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ रियलमी कंपनी के एस दासु स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त होने वाली है जिसके लिए कंपनी 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल वाले डेथ सेंसर के साथ देती है और इसी के साथ इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी मिल जाता है। साथी इसमें 5000 mah की पावरफुल बैटरी 18 वाट के फास्ट चार्जर के साथ मिलती है।

Read Also: OnePlus को टक्कर देने आया 8000 mAh धांसू बैटरी वाला Redmi Note 13 Pro Max, 67 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 128GB रैम

Realme C 53 की कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मात्र 9999 में मिलता है और इसी के साथ अगर आप एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदी करते हैं तो आपको डिस्काउंट के साथ 490 का मंथली emi प्लान भी मिल जाता है।

Exit mobile version