Techonology

गरीबो के लिए वरदान बनकर आया Realme का सबसे बढ़िया बजट स्मार्टफोन, 5000mAh बेटरी के साथ मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

दोस्त आपको जानती है कि वर्तमान समय में भारत के मार्केट में 5G स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गई है। किसी के साथ नए-नए स्मार्टफोन अपना तहलका मचाते हुए लॉन्च हो रहे हैं। दोस्तों अगर आपको भी एक बेस्ट बजट का स्मार्टफोन चाहिए तो आप रियलमी कंपनी की तरफ से आने वाला Realme Narzo N63 खरीद सकते हैं। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करें।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में कंपनी आपको 6.76 इंच वाली एलसीडी डिस्पले प्रदान करती है जो कि आपको 90 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। साथी यह स्मार्टफोन आपको 560 nits की ब्राइटनेस के साथ मिलता है। जो की एक बढ़िया रेजोल्यूशन के साथ भी आता है।

गरीबो के लिए वरदान बनकर आया Realme का सबसे बढ़िया बजट स्मार्टफोन, 5000mAh बेटरी के साथ मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

वहीं दूसरी और बात करें कैमरा क्वालिटी की तो या आपको 50 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी कैमरा के साथ मिलता है जो की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का शौक रखने वाले ग्राहकों को 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी प्रदान करता है। शादी कंपनी ने ग्राहक के सुविधा के लिए इसमें 5000 mah की बड़ी बैटरी प्रदान की है और इसमें 45 वाट का सुपर फास्ट चार्जर मिलता है ताकि यह स्मार्टफोन जल्दी चार्ज होकर लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सके।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों अगर आपको भी स्मार्टफोन पसंद आ रहा है और अगर अभी से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 4GB राम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8499 में दे रही है। जोकि इस बजट प्राइस में आने वाला सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है और वहीं पर आप इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को 8999 में खरीद सकते हैं जिसकी बिक्री 10 जून से शुरू हो चुकी है और इस पर 899 का डिस्काउंट चल रहा है।

Related Articles

Back to top button