धमाकेदार रैम और बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Realme का सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत में बनेगा ग्राहकों की पहली पसंद

धमाकेदार रैम और बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Realme का सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत में बनेगा ग्राहकों की पहली पसंद नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपको रियलमी कंपनी के एक ऐसे स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जो कि ग्राहकों के लिए काफी खास होने वाला है क्योंकि इसमें आपको km कीमत में सबसे बेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन देखने को मिलेगा जो की 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। तो अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े।

यह भी पढ़े:- Motorola ने लॉन्च किया अपना Moto Razr 40 Snapdragon 7 Gen और HD कैमरा क्वालिटी के साथ

दोस्तों सबसे पहले आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम Realme 10 pro 5G है जिसमें की सभी ग्राहकों को 6.7 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले 120 hz के स्क्रीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलती है जो की काफी स्मूद है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस और मल्टी टास्किंग के लिए आपको स्नैपड्रैगन 695 5G का प्रोसेसर मिलता है जो कि एंड्रायड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ चलने वाला स्मार्टफोन है।

धमाकेदार रैम और बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा Realme का सस्ता स्मार्टफोन, कम कीमत में बनेगा ग्राहकों की पहली पसंद

वहीं पर जिन ग्राहकों को बैटरी को लेकर परेशानी रहती है उनके लिए इस स्मार्टफोन में 5000 इमेज की नॉन रिमूवेबल बैटरी 33 वाट के फास्ट चार्जर के साथ मिलती है और बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको बहुत ही जबरदस्त 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है जो की 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ आता है। यह दोनों कोंबो फोटोग्राफी के लिए सबसे बेस्ट होने वाले हैं।

यह भी पढ़े:- भयंकर डिस्काउंट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिलेगा Vivo का ब्रांडेड स्मार्टफोन, पावरफुल बेटरी के साथ मिलेगी बेस्ट कैमरा क्वालिटी

तो दोस्तों अगर आपको भी स्मार्टफोन पसंद आ रहा है और अगर आप भी से खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह स्मार्टफोन आपको 8GB और 16GB की रैम के साथ 128GB और 256 बीबी का स्टोरेज प्रदान करता है और यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट और अमेजॉन पर 25% के डिस्काउंट ऑफर के साथ मात्र 16999 में खरीदने के लिए मिल रहा है जो की मार्केट में आपको 19700 की कीमत में मिलता है। इसी के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजॉन से खरीदी करके आप एक्स्ट्रा 10% का डिस्काउंट भी ले सकते हैं।

Exit mobile version