Techonology

ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुआ रियलमी का धमाकेदार वी सीरीज स्मार्टफोन, फिचर्स ऐसे कि ग्राहक हो रहे बावले

नमस्कार दोस्तों आप तो जानते ही है कि रियलमी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्मार्टफोन का निर्माण करते रहती है और इसी बीच दोस्तों खबर निकल कर आ रही है कि रियलमी कंपनी के द्वारा भी सीरीज स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया गया है जिसके तहत आपको Realme V60 and V60 S smartphone प्रदान किया जा रहे हैं और दोस्तों इसके स्पेसिफिकेशंस बहुत खास होने वाले हैं जो कि आपको जल्द ही भारत में भी देखने को मिलने वाले हैं तो आई स्मार्टफोन के बारे में।

ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुआ रियलमी का धमाकेदार वी सीरीज स्मार्टफोन, फिचर्स ऐसे कि ग्राहक हो रहे बावले

Realme V60 and V60 S फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की मिलने वाले शानदार स्मार्टफोंस के अंदर आपको 6.7 इंच की एचडी प्लस स्क्रीन प्रदान की जाएगी जिसका रेजोल्यूशन 1604*720 पिक्सल का होने वाला है। इसी के साथ यह स्मार्टफोन 625 नीड्स की ब्राइटनेस के साथ आएगी जिसमें आपको रिफ्रेश रेट 120 hz का मिलने वाला है। प्रोसेसर के मामले में भी यह काफी दमदार होने वाले हैं जिसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी के 6300 चिपसेट का इस्तेमाल देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Realme V60 and V60 S कैमरा क्वॉलिटी

इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे की यदि आपको भी फोटोग्राफी का बहुत शौक रहता है तो यहां आपके लिए काफी बेहतरीन विकल्प होगा क्योंकि इसके अंदर 32 मेगापिक्सल का सिंगल लेंस प्रदान किया जाएगा जिसमें फोटोस क्लिक करने पर काफी अट्रैक्टिव लुक आने वाला है और वहीं पर बात करी जाए इसमें मिलने वाले सेल्फी कैमरा की तो कंपनी इसमें आपको आठ मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी प्रदान करेगी जिसकी मदद से आप सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस को पोस्ट कर सकते हैं।

ग्लोबल बाजार में लॉन्च हुआ रियलमी का धमाकेदार वी सीरीज स्मार्टफोन, फिचर्स ऐसे कि ग्राहक हो रहे बावले

Realme V60 and V60 S बैटरी

दोस्तों फीचर्स की तो ठीक है लेकिन यदि आपको भी एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश है जो कि आपके पूरे दिन बैटरी बैकअप प्रदान कर सके तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों की इसी सुविधा को ध्यान में रखते हुए कंपनी के द्वारा 5000 mah के पावरफुल बैटरी दी जाती है जिसमें आपको 10 वाट का चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है और इसके बाद आप इसे दिन भर आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Realme V60 and V60 S कीमत

दोस्तों चीन में लॉन्च हुए इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत की बात करी जाए तो यह काफी बजट प्राइस का स्मार्टफोन होगा क्योंकि इसके 6GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत भारतीय कीमत के अनुसार 13500 है जो की 8GB रैम वेरिएंट में भी मात्र 16000 रुपए में आ जाता है और इसी के साथ इसमें आपको 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलने वाला है जो कि आपको स्टार गोल्ड और कई सारे कलर ऑप्शन में भी मिलेगा

Related Articles

Back to top button