धमाकेदार छूट के साथ मिलेगा Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन, सबसे शानदार EMI प्लान के साथ ले जाइए चमचमाते फिचर्स

नमस्कार दोस्तों आप सभी को तो पता ही है कि आज के समय पर ग्राहकों के बीच स्मार्टफोंस की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है और इसके लिए कंपनियां आयदिन नए-नए स्मार्टफोन का निर्माण करती है और उन स्मार्टफोन पर तगड़े डिस्काउंट ऑफर भी देती है। इसी बीच हम आपको रियलमी कंपनी के Realme Narzo 70x स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो की डिस्काउंट ऑफर के बाद कम कीमत में ज्यादा फीचर्स प्रदान कर रहा है।

यह भी पढ़िए :-  जामुन खाने से क्या होंगे शरीर मे फायदे और नुकसान पुरी सटीक जानकारी यहा देखे

दोस्तों सबसे पहले बात करें इसके फीचर्स की तो इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जो की बहुत ही बढ़िया रेजोल्यूशन के साथ आती है और इसमें आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है और वहीं दूसरी और आपको बता दे की इस स्मार्टफोन को एक बेहतर परफॉर्मेंस प्रदान करने के लिए कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 का प्रोसेसर दिया है।

धमाकेदार छूट के साथ मिलेगा Realme का लेटेस्ट स्मार्टफोन, सबसे शानदार EMI प्लान के साथ ले जाइए चमचमाते फिचर्स

वहीं पर इसके अंदर आपको 5000 mahकी बड़ी बैटरी 44 वाट के चार्जिंग के साथ मिलती है जो की बहुत ही जल्दी चार्ज होकर लंबे समय तक बैटरी प्रदान करता है और खास का नीचे कैमरा क्वालिटी के लिए भी काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह कम बजट में आपको 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप देता है जो की आठ मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

वहीं पर इसके अंदर आपको 5000 माह की बड़ी बैटरी 44 वाट के चार्जिंग के साथ मिलती है जो की बहुत ही जल्दी चार्ज होकर लंबे समय तक बैटरी प्रदान करता है और खास का नीचे कैमरा क्वालिटी के लिए भी काफी पसंद किया जाता है क्योंकि यह कम बजट में आपको 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप देता है जो की आठ मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

Exit mobile version