मार्केट में धूम मचाने आ गया Realmi का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

मार्केट में धूम मचाने आ गया Realmi का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत . नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के इसमें आर्टिकल में जैसा कि आप सभी को बता दे कि यह तो भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में बहुत से 5G स्मार्टफोन मौजूद है लेकिन आज हम आपको इस में आर्टिकल में जी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं उसका नाम Realmi 10 Pro 5G स्मार्टफोन है ।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

दोस्तो रियलमी कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने यूजर्स के लिए इस नए स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया है। अगर आप भी अपने लिए एक बजट फ्रेंडली 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Realmi 10 Pro 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक बहुत ही बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी विस्तार से..

 मार्केट में धूम मचाने आ गया Realmi का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Realmi 10 Pro 5G फिचर्स

अगर बात की जाए इसके फीचर्स के बारे में तो Realmi 10 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगी, जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. आपको बता दे की यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है.

Realmi 10 Pro 5G कैमरा सेटअप

अगर इसकी कैमरा क्वालिटी देखि तो रियलमी कंपनी ने अपने Realmi 10 Pro 5G स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 108MP का मुख्य कैमरा दिया है जिसके साथ 2MP का सेकेंडरी कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 16MP का तगड़ा फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

 मार्केट में धूम मचाने आ गया Realmi का धाकड़ स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

 Realmi 10 Pro 5G की दमदार बैटरी

इसके अलावा इस Realmi 10 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको पावर के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी और चार्जिग के लिए 33 वाट का सुपर VOOC चार्जर का सपोर्ट भी दिया गया है।

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

Realmi 10 Pro 5G कीमत

अगर बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे की रियलमी कंपनी ने भारतीय मार्केट में अपने Realmi 10 Pro 5G स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 18,000 रुपए के आसपास रखी गई है।

Exit mobile version