बजट प्राइस में लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा स्मार्टफोन, धुआधार फीचर्स के साथ मिलेगा कातिलाना लुक

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता देती लगातार भारतीय मार्केट में स्मार्टफोन कीबढ़ती डिमांड को देखते हुए रियलमी कंपनी के द्वारा अपना एक 5G स्मार्टफोन पेश किया गया है जो की काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आता है और इसका नाम Realme C65 5G है. इसकी कीमत भी काफी कम है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

सबसे पहले तो हम आपको बता दे की रियलमी कंपनी की ओर से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन आपको 6.67 इंच वाली बड़ी एचडी डिस्प्ले के साथ मिलती है। इसी के साथ यह आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट और 500 nits की ब्राइटनेस प्रदान करती है। वहीं पर बात करें प्रोसेसर की तो या आपको 6 नैनोमिटर पर आधारित मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर मिलता है।

बजट प्राइस में लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा स्मार्टफोन, धुआधार फीचर्स के साथ मिलेगा कातिलाना लुक

साथी व्हिस्की कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त है जिसके लिए आई लेंस वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2 मेगापिक्सल वाले सपोर्टिव कैमरा के साथ मिलता है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाले ग्राहकों के लिए इसमें फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। जो कि आपको 5000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ 15 वाट का क्विक चार्जिंग सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

दोस्तों अगर आप भी है शानदार स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में यह स्मार्टफोन आपको ₹1000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है जो की 4जीबी रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ 10499 मे मिलता है। वहीं पर इसके 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11499 और टॉप मॉडल 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज की कीमत 12499 रुपए हैं।

Exit mobile version