5 Star रेटिंग के साथ इतनी कम कीमत में मिल रहा Redmi 13C 5G, जाने क्या है खास फीचर्स

5 Star रेटिंग के साथ इतनी कम कीमत में मिल रहा Redmi 13C 5G, जाने क्या है खास फीचर्स  वर्त्तमान समय में मोबाईल फ़ोन का क्रेज हमारे देश में कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है तो आपको बता दे की Redmi फोन इंडियन मार्केट में अपनी एक अलग ही पहचान बनाये हुए। लगातार अपनी कमियों को दूर कर अपने ग्राहकों को अच्छी सुविधा और शानदार बजट वाले Phone देने का प्रयाश कर रहा है। मिडिल क्लास ग्राहकों के लिए रैडमी ने एक बार Redmi 13C 5G मोबाइल की कीमत बहुत ही बढ़िया है तो आइये इस मोबाईल फोन के बारे में और जानकारी को प्राप्त करते है .

5 Star रेटिंग के साथ इतनी कम कीमत में मिल रहा Redmi 13C 5G, जाने क्या है खास फीचर्स

आखिर क्यों किया जा रहा इस फोन को इतना अधिक पसंद

आपको पता ही होंगे की हमारे देश में बहुत से लोग कोई भी वास्तु को उसके कुछ खास वजह से ही पसंद करते है ग्राहकों के द्वारा इस फोन को 5 Star Rating दी जा रही है इससे पता चलता है की Redmi अपने ग्राहकों को लगातार अच्छी सर्विस देकर अपनी ओर आकर्षित कर रहा है , आएये इस फोन के बारे कुछ और जानकारी को प्राप्त करते है .

यह भी पढ़े:- मार्केट मे अपना रुआब दिखाने आ गई New मारुती swift की लक्ज़री पावरफूल कार

इस फोन के फीचर्स के बारे में

इस फोन में काफी सारे फीचर्स उपलब्ध है जैसे की रैडमी के इस फोन में आपको 4GB/6GB Rom के साथ 128GB Ram की स्टोरेज देखने को मिल जाती है। इसमें सिम कार्ड के साथ एक्सपेंडेब्ल स्टोरेज कार्ड स्लॉट भी मिल जाता है।इसमें आपको बैक में 50 मेगापिक्सल AI डुअल कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल जाता है। आपको बात दे की 5000mAh की बैटरी 10W के चार्जर के साथ है।

5 Star रेटिंग के साथ इतनी कम कीमत में मिल रहा Redmi 13C 5G, जाने क्या है खास फीचर्स

Redmi 13C 5G Phone की कीमत

हमारे देश में सभी लोग अपने आय के अनुसार कोई भी वास्तु को खरीदते है तो आपको बता दे की रैडमी के इस Phone के सबसे टॉप वेरिएंट 6/128GB की कीमत 11,494 रुपये है लेकिन यदि आप इसके 4/128GB वेरिएंट को खरीदते हैं आपको यह 10,407 रुपये में आ जायेगा। और अगर ऑनलाइन प्लेटफार्मो के माध्यम से अगर आप इस फोन को खरीदने की कोसिस करते हो तो या फोन आपको और कम कीमत में उपलब्ध हो सकता है

यह भी पढ़े:- Realme का धंधा मंदा करने आ गया OUKITEL WP35 का जबरदस्त स्मार्टफोन 

Exit mobile version