256GB स्टोरेज मॉडल और बेहतरीन प्रदर्शन के साथ लांच हुआ Redmi 13C 5G, चकाचक फीचर्स के साथ मिल रही कम कीमत

Redmi 13C 5G : दोस्तों आज के शानदार समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी के एक लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं. दोस्तों रेडमी कंपनी का यह फोन कम बजट के हिसाब से बेहतरीन फीचर्स ऑफर कर रहा है जहां पर अच्छा प्रदर्शन तथा शानदार कैमरा क्वालिटी और कई सारे ऑफर्स भी इस फोन पर आपको देखने को मिलेंगे जिसे आप अभी अमेजॉन या फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. दोस्तों यहां पर कम कीमत और शानदार किस्त प्लान के साथ यह फोन आपको देखने को मिलेगा तो यदि आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस समाचार के अंत तक बन रही है और विस्तार से इसके बारे में जाने.

Also read : बवाल फीचर्स के साथ आकर्षक इंटीरियर में लांच हुई New Hyundai Alcazar, ग्राहकों के दिल में बनी चाहत की वजह

दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन के अंदर ग्राहकों को 6.4 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की बहुत ही खूबसूरत डिजाइन के साथ आती है तथा इसमें उच्च रेजोल्यूशन का पिक्सल प्रदान किया जाता है और यहां पर यह 90 hz वाले रिफ्रेश रेट तथा शानदार स्मूथ स्क्रोलिंग के साथ आती है. इसी के साथ यहां बहुत ही शानदार प्रदर्शन वाले मीडियाटेक डाइमेंशन 6100 प्लस प्रोसेसर का प्रदर्शन देने वाली है जहां पर आपको 8GB तक की अधिकतम रैम सपोर्ट भी देखने को मिलता है और इसमें विभिन्न प्रकार के फीचर्स शामिल होने वाले हैं.

256GB स्टोरेज मॉडल और बेहतरीन प्रदर्शन के साथ लांच हुआ Redmi 13C 5G, चकाचक फीचर्स के साथ मिल रही कम कीमत

दोस्तों इस फोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी बहुत ही गजब के होने वाली है जो की फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है तथा इसमें एक अन्य कैमरा भी आपको देखने को मिल जाएगा जहां पर डिटेल्स में इसकी जानकारी सामने नहीं आई है और 5 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरा के साथ सेल्फी का भी बहुत ही अच्छा ऑप्शन इस फोन को बना दिया गया है और इस फोन के अंदर आपको कई सारे मल्टीपल कलर ऑप्शन देखने को मिलेंगे जहां पर यह पतला तथा शानदार और वॉटर ड्रॉप नोच डिजाइन के साथ आ जाता है. इस फोन में आपको बहुत ही बड़ी बैटरी भी देखने को मिलती है जो की 5000 mah की बड़ी बैटरी के साथ पूरे दिन आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है.

Also read : दैनिक कार्यों के लिए शक्तिशाली फीचर्स के साथ लांच हुआ Oneplus Ace 3 स्मार्टफोन, लंबी बैटरी क्षमता के साथ मचा रहा धूम 

अब बता देंगे रेडमी कंपनी के इस फोन की कीमत की तो दोस्तों आपको बता दे की रेडमी कंपनी द्वारा मार्केट में लॉन्च किए गए इस फोन की कीमत बहुत ही शानदार होने वाली है जहां पर कई सारे अलग-अलग प्रतिस्पर्धा की कीमत वाली स्टोरेज मॉडल लॉन्च किए गए हैं इसमें सबसे पहले 4GB राम तथा 128 gb का स्टोरेज मिलता है जो किसका पहले वेरिएंट है और इसकी कीमत मात्र 8999 है. जिसके साथ ग्राहकों को कोई यहां फोन अमेजॉन फ्लिपकार्ट से 6GB रैम तथा 128 gb के स्टोरेज मॉडल में 11499 में मिलेगा. दोस्तों यदि आपका अधिकतम स्टोरेज चाहते हैं तो आप इसके 8GB रैम तथा एक 256 जीबी मॉडल को ले सकते हैं जहां पर यह 13499 की शानदार कीमत के साथ बिक रहा है.

Exit mobile version