आधुनिक फीचर्स से के साथ लॉन्च हुआ Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

आधुनिक फीचर्स से के साथ लॉन्च हुआ Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत. नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहा है, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, Redmi कंपनी की ओर से लॉन्च किया गया एक धाकड़ 5G स्मार्टफोन जिसका नाम Redmi 13C 5G स्मार्टफोन है। तो लिए आपको भी इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

DSLA जैसी कैमरा क्वालिटी के साथ टेक मार्केट में धूम मचाने आया Vivo का कंटाप 5G स्मार्टफोन

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी ने Redmi 13C 5G स्मार्टफोन मैं आपको सीधा समझ लो 67 इंच की अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 90 हज प्रेजेंट सपोर्ट के साथ आती है। तेरे के साथ बेहतर परफॉर्मेंस के लिए रेडमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर भी दिया है।

आधुनिक फीचर्स से के साथ लॉन्च हुआ Redmi 13C 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, देखे कीमत

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

इसके अलावा फोटोग्राफी का शौक रखने वाले यूजर्स के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा देखने को मिल जाता है जो की 5 मेगापिक्सल के सपोर्टेड सेंसर के साथ आता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

OMG! सिर्फ 6999 में खरीदे Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, यानी क्या है? इसकी खासियत

Redmi 13C 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दी की रेडमी कंपनी ने भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Redmi 13C 5G स्मार्टफोन स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत मात्र 12,999 रुपए के आसपास रखी है।

Exit mobile version