Techonology

प्रीमियम डिजाइन के साथ ब्रांडेड फीचर्स में लॉन्च हुआ Redmi 14 Civi , जाने क्या है खास

Redmi 14 Civi : नमस्कार दोस्तों आज की शानदार समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी के लगाओ फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बहुत ही बढ़िया फीचर्स के साथ लॉन्च होता है तथा इंटरनेशनल मार्केट में इस फोन को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है जहां पर यह विभिन्न वेबसाइट पर आपको बेहतरीन विकल्प और शानदार कीमत के साथ मिलता है तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

Also read : आकर्षक डिस्प्ले डिजाइन के साथ बेहतरीन फीचर्स में मिल रहा Oppo A78 5G smartphone, क्लियर एक्सपीरियंस के साथ मिलेंगे बवाल फीचर्स 

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रेडमी कंपनी की तरफ से मार्केट में आने वाले इस जबरदस्त फोन के अंदर ग्राहकों को बहुत ही बढ़िया फीचर्स मिलते हैं जो की 8GB रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मॉडल के साथ मिलेगा यहां पर इसकी कीमत ₹40000 होने वाली है और आप इसे फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं। दूसरी तरफ यह अधिकतम 12 जीबी रैम तथा 512gb के स्टोरेज मॉडल के साथ आएगा जहां पर इसकी कीमत की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे की है 46999 रुपए में मिलता है।

प्रीमियम डिजाइन के साथ ब्रांडेड फीचर्स में लॉन्च हुआ Redmi 14 Civi , जाने क्या है खास

दोस्तों यदि हम रेडमी कंपनी के इस फोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करते हैं तो यह आपके लिए बहुत ही बढ़िया विकल्प होगा जहां पर 6.55 इंच की स्कूल देखने को मिलेगी और दोस्तों इसका भिजवाल एक्सपीरियंस बहुत ही बढ़िया होने वाला है जहां पर पांच हॉल डिजाइन के साथ 120 hhz का जबरदस्त रिफ्रेश रेट सपोर्ट गेमिंग के समय आपको बहुत ही मददगार होने वाला है। लेटेस्ट विवर्षण के लिए कंपनी के द्वारा इसमें ड्रैगन 8s जेनरेशन 3 का प्रोसेसर दिया जाता है। दोस्तों इस फोन की मल्टी टास्किंग और गेमिंग के लिए बेहतर डिवाइस या होने वाला है।

Also read : यूट्यूब ब्लॉगिंग के लिए आज ही अपनी बनाएं Yamaha MT-15 Bike, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगा नया अवतार

दोस्तों अब बात आती है रेडमी कंपनी के इस शानदार फोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की तो दोस्तों आपको बता दे की रेडमी कंपनी का या 50 मेगापिक्सल का कैमरा के साथ आने वाला फोन है जिसमें आपको 12 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावायलेट कैमरा मिलता है। इसके साथ ही यह फोन आपको दिन और रात दोनों समय पर अच्छी फोटोस देता है जिसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है और उसके साथ ही यह 4700mah की पावरफुल बैटरी के साथ मिलेगा जिसमें आपको 67w का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जाता है।

Related Articles

Back to top button