Redmi लेकर आया सस्ता और ब्रांडेड स्मार्टफोन, जरा सी कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका नाम Redmi 14C 5G है। दोस्तों रेडमी कंपनी के द्वारा दिए जाने वाले शानदार स्मार्टफोन को खास कर कम बजट वाले ग्राहकों के लिए बनाया है ताकि वह भी नई तकनीकी वाले सभी एडवांस फीचर्स का लाभ कम कीमत में ले सकें इसलिए यदि आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो एक बार इस समाचार को पूरा पढ़कर इसके बारे में जानकारी प्राप्त करें।

Redmi लेकर आया सस्ता और ब्रांडेड स्मार्टफोन, जरा सी कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Redmi 14C 5G डिस्प्ले और प्रोसेसर

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी के द्वारा इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर ग्राहकों को बहुत बढ़िया 6. 78 इंच वाली एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले प्रदान कराई जाती है जिसका रेजोल्यूशन भी काफी बढ़िया है और इसमें कंपनी के द्वारा 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है जो की गेमिंग प्रोसेसर के लिए तेज ग्राफिक्स वाले Helio G 99 ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

Redmi 14C 5G कैमरा

दोस्तों इसी के साथ अगर हम इसमें मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी के द्वारा 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा इसमें दिया जाता है जो की एक डेथ सेंसर के साथ आता है और वहीं पर फ्रंट में इसको 8 मेगापिक्सल वाले कैमरा के साथ लेंस किया गया है जिसके साथ आप अपने परिवार या अपने फ्रेंड्स के साथ अट्रैक्टिव फोटोस को क्लिक कर सकते हैं और सोशल मीडिया पर वायरल कर सकते हैं।

Redmi लेकर आया सस्ता और ब्रांडेड स्मार्टफोन, जरा सी कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Redmi 14C 5G बैटरी

दोस्तों बात करें इसमें मिलने वाले बैटरी की तो कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को बहुत बढ़िया 5000 mah की बैटरी के साथ पेश किया जाना है जो की काफी जल्दी चार्ज भी हो जाएगी और यह स्मार्टफोन आपको एंड्रॉयड v13 सिस्टम के साथ मिलने वाला है जिससे इसकी परफॉर्मेंस बेहतर बन सके। दोस्तों आप इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करके पूरे दिन आसानी से चला सकते हैं।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Redmi 14C 5G कीमत

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में जल्दी ही लॉन्च किया जाएगा और यह ₹10000 के बजट में आने वाला शानदार स्मार्टफोन होगा जिसमें आपको सभी बेस्ट फीचर्स प्रदान किए जाने वाले हैं।

Exit mobile version