बजट प्राइस में मिलेगा Redmi कंपनी का सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लूटेगा ग्राहकों का दिल

नमस्कार दोस्तों आज के शानदार समाचार में हम आपको रेडमी कंपनी के एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी देने वाले हैं जो की काफी बजट प्राइस में मिलता है और हर कोई व्यक्ति से आसानी से खरीद सकता है और इसके फीचर्स भी काफी दमदार होने वाले हैं तो यह आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प होगा। दोस्तों आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम Redmi 13c 5G है। यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट से काफी बढ़िया कीमत के साथ मिल रहा है तो चलिए इसके बारे में जानते हैं।

also read: – अब हैंडसम चाचू  को करे ये स्टाइलिश बाइक गिफ्ट  yamaha Rx100 जिसे देख चाचू भी नही करेंगे मना

दोस्तों सबसे पहले फीचर्स की बात करें तो यह शानदार स्मार्टफोन आपको 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ मिलता है । किसी के साथ इसमें आपको 1600 * 720 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है। साथी इस स्मार्टफोन को बेहतर बनाने के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो कि एंड्रायड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

बजट प्राइस में मिलेगा Redmi कंपनी का सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन, 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लूटेगा ग्राहकों का दिल

दोस्तों इसी के साथ इस स्मार्टफोन को फोटोग्राफी के लिए बेहतर बनाने के लिए 50 मेगापिक्सल का ए वाला ट्रिपल बियर कैमरा सेटअप प्रदान किया जाता है जो की बेहतरीन फोटोस लेने में सक्षम है और इसी के साथ इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 5000 mah की पावरफुल बैटरी मिलती है जो की फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है। साथी सेफ्टी के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिलती है।

also read: – 470KM Range के साथ ola का सूपड़ा साफ़ करने आ गई Hero Electric Duet E स्कूटर नए फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ

दोस्तों अगर आप भी रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि अगर आप इस शानदार स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से खरीदते हैं तो या आपको 26% डिस्काउंट के साथ 6GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट में 11740 में मिल जाता है जो कि आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प है।

Exit mobile version