Techonology

टेक मार्केट को दहलाने आ रहा है Redmi का भयंकर स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर ग्राहक भी करेंगे वाह वाह

दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी के एक अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जो की काफी तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में अपना दबदबा बनाने वाला है और आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम Redmi K70 Ultra है जो की काफी आधुनिक फीचर्स और डिजाइन के साथ लॉन्च होगा।

Also read: – Credit Score खराब होने पर भी आप बैंक से ले सकते है parasnal loan बस करनी होगी ये प्रोसेस

दोस्तों आपको बता दे कि जिस तरीके से इस स्मार्टफोन की फीचर्स लीक हुए हैं उसमें यहां बताया जा रहा है कि यह 24 बीबी के रैम और एक टीवी तक के USF 4.01 स्टोरेज के साथ आने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस भी काफी बेस्ट होने वाली है इसके लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 प्लस चिपसेट का उपयोग किया जाएगा और यह काफी बेहतर मल्टीटास्किंग और परफॉर्मेंस इस स्मार्टफोन को देने वाला है।

टेक मार्केट को दहलाने आ रहा है Redmi का भयंकर स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर ग्राहक भी करेंगे वाह वाह

दोस्तों वहीं पर फोटोग्राफी के लिए या स्मार्टफोन काफी बेस्ट होगा क्योंकि इसमें आपको तीन कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसके साथ आपको एलईडी फ्लैश भी दिया जाएगा और इसके अंदर आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस मिलेगा जो की एक वाइड एंगल और एक माइक्रो शूटर कैमरे के साथ आने वाला है। इसी के साथ या स्मार्टफोन बिल्ड और मैटेलिक फ्रेम के साथ आने वाला है इसके बैक पैनल ग्लास काफी बढ़िया होगा।

Also read: –  Bolero के होश उड़ा देगा Tata की लाजवाब Sumo,दमदार माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

इसी के साथ रेडमी कंपनी का यहां स्मार्टफोन आपको दस्त और वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ मिलने वाला है और इसमें आपको बैटरी का भी काफी अच्छा विकल्प मिलेगा लेकिन अभी तक किसी को जानकारी सामने नहीं आई है और यह स्मार्टफोन 120 वॉट वाले वर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। दोस्तों कुछ रिपोर्ट के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस जुलाई तक पेश किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button