Tech

200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ दिल चुराने आ गया Redmi K70 pro स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेंगा आकषर्क डिजाइन

Redmi K70 pro: दोस्तों यदि आप भी अपने लिए कोई मार्केट में उपस्थित लेटेस्ट स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक बहुत ही जबरदस्त स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं क्योंकि आपके लिए काफी शानदार ऑप्शन होने वाला है और यदि आप इसके बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आर्टिकल के साथ अंत तक बने रहिए।

read also-   iphone जैसे लूक में लॉन्च हुआ Samsung का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला शानदार 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है? इसकी कीमत

Redmi K70 pro display

श्री रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले इस जबरदस्त फोन के अंदर ग्राहकों को बहुत ही शानदार और खूबसूरत डिस्प्ले मिलती है जिसका साइज 6.67 इंच का होने वाला है और यह एक ओल्ड स्क्रीन होगी इसका हाई रेजोल्यूशन तथा 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा।

Redmi K70 pro कैमरा

इसी के साथ यदि हम रेडमी कंपनी के इस फोन में मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की बात करें तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आने वाले इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल तथा 36 मेगापिक्सल का एक कैमरा मिलता है जिसके साथ सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग ऑप्शन के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है।

200 मेगापिक्सल कैमरा के साथ दिल चुराने आ गया Redmi K70 pro स्मार्टफोन, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेंगा आकषर्क डिजाइन

Redmi K70 pro बैटरी

रेडमी कंपनी के इस फोन में आपको बहुत ही शानदार और लंबे समय तक चलने वाली 8000mah की शक्तिशाली बैटरी देखने को मिल जाती है जिसके साथ इसमें 120 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलता है जिसकी मदद से आप इसे लंबे समय तक झटपट चार्ज करके इस्तेमाल कर सकते हैं।

read also-  तगड़ी रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स लेकर आया Ather Rizta , ओला को दे रहा कड़ी टक्कर

Redmi K70 pro कीमत

अब बात आती है इस फोन की कीमत की तो दोस्तों आपको बता देगी मार्केट में जबरदस्त स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाले इस फोन में आपको 256 जीबी का स्टोरेज मॉडल देखने को मिल जाता है। यहां पर यह फोन 8GB तथा 12gb रैम सपोर्ट के साथ आता है और 5G कनेक्टिविटी के साथ इसकी कीमत भी काफी शानदार होने वाली है।

Related Articles

Back to top button