Techonology

Redmi Note 13 Pro 5G : 5G कनेक्टिविटी के साथ 200 मेगापिक्सल के साथ मिल रहे लाजवाब फिचर्स भी

Redmi Note 13 Pro 5G : 5G कनेक्टिविटी के साथ 200 मेगापिक्सल के साथ मिल रहे लाजवाब फिचर्स भी जैसा की आप जाते ही होंगे की भारतीय बाजारों में रेडमी नोट 13 प्रो को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है अगर हां तो बेशक आप जानते होंगे कि इसके पीछे का मुख्य कारण क्या है। इसका सबसे मुख्य कारण है आपको बता दे की इसमें आपको एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो रेडमी की तरफ से पेश किया जा रहा है

वीवो ने पापा की परियो के लिए लॉन्च किया तगड़े कैमरे और शानदार फीचर्स वाला Vivo Y200 5G स्मार्टफोन ,जाने कितनी होगी इसकी कीमत

स्क्रीन डिस्पले की डिटेल्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे की इसमें आपको 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिल जाता है जो की 120000 का रिफ्रेश रेट जनरेट करता है। आपको बता दे की इस फोन कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इस फोन में आपको 1220 × 2712 पिक्सल का रेजोल्यूशन देदिया गया है।

Redmi Note 13 Pro 5G : 5G कनेक्टिविटी के साथ 200 मेगापिक्सल के साथ मिल रहे लाजवाब फिचर्स भी

स्टोरेज और कीमत का हुआ खुलासा

वही इस फोन की कीमत की बात की जाये तो आपको बता दे की इसमें आपको स्टोरेज और कीमत की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिल जाते हैं। इस वेरिएंट का पहला मॉडल आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दे रहा है। वही इसका दूसरा मॉडल आपको 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिल जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसमें आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से विशेष डिस्काउंट भी देखने को मिल जाता है आपको बता दे की फ्लिपकार्ट इस मॉडल पर आपको 13% का स्पेशल डिस्काउंट दे रही है जिसकी बात इसकी कीमत मात्र 24,999 हो जाती है।

यह भी पढ़े:- Motorola ने लॉन्च किया अपना Moto Razr 40 Snapdragon 7 Gen और HD कैमरा क्वालिटी के साथ

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब

अगर बात की जाये इस फोन के कैमरे की तो आपको बता दे की इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का वाइड प्राइमरी कैमरा दिया गया है साथ ही आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी देखने को मिल जाता है। और आपको बता दे की इसमें आपको 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिल जाता है वही इस फोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button