शानदार कैमरा के साथ मिल रहा Redmi Note 13 Pro Plus 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट कीमत

शानदार कैमरा के साथ मिल रहा Redmi Note 13 Pro Plus 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट कीमत  बढ़लती हुए टेक्नोलॉजी के इस समय में बहुत सी मोबाईल फोन निर्माता कम्पनिया अपने कार्य को बहुत ही सूझ बुझ से कर रही है जिसमे की भारत में रेडमी कंपनी के प्रवेश के साथ ही, स्मार्टफोन उद्योग में एक नया अध्याय खुला है। इसके फोन का एक अद्वितीय विशेषता है उनके शानदार कैमरा। रेडमी के डिवाइस से लाखों लोगों ने एक उत्कृष्ट तस्वीर का आनंद उठाया है। आइये इसके एक ऐसे ही मोबाइल फोन के बारे में जानकारी को प्राप्त करते है जो की आपके लिए बहुत ही खास हो सकता है.

शानदार कैमरा के साथ मिल रहा Redmi Note 13 Pro Plus 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट कीमत

इस फोन के बारे में कुछ खास बात

कोई भी फोन अपने कुछ नए अंदाज के लिए मार्किट में प्रसिध्दि पता है तो आपको बता देखी भारत में अपना नया स्पेशल एडिशन वाला स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस शानदार फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Plus 5G World Champions Edition है। जिसको शाओमी ने Argentina Football Association (AFA) के साथ साझेदारी में बनाया है। इसलिए इस फोन को इतना अधिक पसंद किया जाता है.

यह भी पढ़े:-  New Maruti Alto 800 मारुती के इस कार के सामने हुंडई क्रेटा भी फैल देखे क्या हुए बदलाव

इस मोबाईल के खास फीचर्स

इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए आपको ब्लू कलर की चार्जिंग केबल और AFA के लोगो वाला एडॉप्टर दिया जा रहा है। इसके अलावा सिम इजेक्टर भी फुटबॉल की शेप की मिल रही है और इस पर भी AFA का लोगो लगा हुआ है। इसके अलावा इस फोन में आपको 6.67 इंच की AMOLED स्क्रीन मिल रही है जिसकी स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोक्टेक्शन दिया जा रहा है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा दिया है।

शानदार कैमरा के साथ मिल रहा Redmi Note 13 Pro Plus 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट कीमत

इस फोन की कीमत के बारे में

हमारे देश में कोई भी व्यक्ति अगर मोबाईल फोन के बारे में सोचता है तो उकसे लिए उसकी कीमत बहुत ही अधिक मायने रखती है तो इस फोन के के इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको सिंगल वेरिएंट यानी 12 जीबी रैम/ 512 जीबी की स्टोरेज दी जा रही है। जिसकी कीमत 34,999 रुपये है, यदि आप इस फोन को ICICI बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े:- अब मामा भ जे की पहली पसंद बनके मार्केट मे फिर से तहलका मचाने आ गई New Yamaha Rx100  बाइक 

Exit mobile version