80 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा Redmi note 13 Ultra 5G, जानिए क्या है खूबी

Redmi note 13 Ultra 5G: हेलो दोस्तों आज हम आपके लिए दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ आने वाले रेडमी कंपनी के एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की बैटरी लाइफ के मामले में भी बहुत ही शानदार स्मार्टफोन होने वाला है और आधुनिक जमाने के सभी बेस्ट और लेटेस्ट फीचर्स इस फोन के अंदर आपको देखने को मिलेंगे तो चलिए विस्तार से इस फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

80 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा Redmi note 13 Ultra 5G, जानिए क्या है खूबी

रेडमी कंपनी के द्वारा अपने ग्राहकों के लिए इस फोन के अंदर बहुत ही बढ़िया फीचर्स प्रदान किया जा रहे हैं जिसके अंदर ग्राहकों को सबसे पहले दसों मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है जिसके साथ आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड तथा दो मेगापिक्सल का एक माइक्रो कैमरा ऑफर किया जाएगा जिसके साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसके अंदर देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ लंबे समय तक चलने वाली 7000 mah बैटरी तथा 80 वाट का चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Electric सेगमेंट में अपना जलवा दिखाने आई OLA S1 Air स्कूटर, कम कीमत में देगा 150km की तगड़ी रेंज

जिन लोगों को गेम करने का शौक है उन ग्राहकों को इस स्मार्टफोन के अंदर 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी जिसमें गेमिंग का अच्छा मजा लिया जा सकता है तथा 120 hz की रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ ग्राहकों को इस फोन के अंदर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s जेनरेशन 2 प्रोसेसर दिया जाने वाला है जो कि आपका दैनिक कार्यों के लिए एकदम उत्तम विकल्प होगा और यह गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ आने वाला फोन है।

80 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा Redmi note 13 Ultra 5G, जानिए क्या है खूबी

इन सभी खूबियों से भरपूर इस स्मार्टफोन को यदि आप खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां बहुत ही शानदार ऑप्शन आपके लिए होने वाला है जो की मार्केट में काफी बढ़िया और बजट प्राइस के साथ आता है जिसके 8GB रैम तथा 128GB वाले स्टोरेज मॉडल की कीमत ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लगभग 24999 से शुरू होती है और आप चाहे तो इसके अधिकतम मॉडल को 256 जीबी स्टोरेज तथा 12gb रैम के साथ खरीद सकते हैं इसकी कीमत 32999 देखने को मिलती है। आपको इन्हीं ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदना चाहिए ताकि आपको इस पर डिस्काउंट भी मिल सके

Automobile News : होंडा ला रही है “Hornet 750” , इस बड़ी कम्पनी को दे सकती है टक्कर

Exit mobile version