इतनी सी कीमत में मिलेगा Redmi का धुआधार स्मार्टफोन, 108 MP कैमरा के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी के द्वारा ग्लोबल मार्केट में पेश हुई है एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ गए हैं जो की काफी पावरफुल फीचर्स के साथ आता है और आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 13 R है। इसमें की आपको 108 मेगापिक्सल वाली धुआंधार कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े फीचर्स मिल जाते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि यह शानदार स्मार्टफोन आपको बहुत ही बढ़िया डिस्प्ले के साथ मिलता है जो की 6.79 इंच वाली डिस्प्ले के साथ 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है और इसमें स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस और फास्ट मल्टी टास्किंग के लिए कंपनी के द्वारा क्वालकॉम कंपनी का स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 2 प्रोसेसर दिया जा रहा है। इसलिए यहां स्मार्टफोन गेमर के लिए भी बहुत खास होने वाला है चलिए आपको और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

इतनी सी कीमत में मिलेगा Redmi का धुआधार स्मार्टफोन, 108 MP कैमरा के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

दोस्तों यार स्मार्टफोन गजब की कैमरा क्वालिटी के साथ आता है जिसके लिए इसके अंदर 50 mp वाले प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया गया है और इसमें आपको दो मेगापिक्सल वाले दो अलग से सेकेंडरी कैमरा मिलते हैं जो की 8 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा के साथ आते हैं। इसी के साथ इस स्मार्टफोन को लंबा बैट्री पैक देने के लिए 5030 mah की बैटरी और 33 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों अगर आप भी इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन को अभी चीन में लॉन्च किया गया है जो की 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत लगभग 16000 रुपए है और वहीं पर इसके 8GB रैम और 128GB वाले वेरिएंट की कीमत 19000 रुपए है जो कि जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है।

Exit mobile version