Techonology

130 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा रेडमी का झक्कास स्मार्टफोन, अट्रैक्टिव लुक करेगा आकर्षित

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाले एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जिसका नाम Redmi note 15 pro Max है और दोस्तों आपको बता दे कि यह काफी बेहतरीन फीचर्स और अंधाधुंध पिक्चर्स के साथ आने वाला तगड़ा स्मार्टफोन है जिसमें आपको ढेर सारे नए-नए फीचर्स मिलने वाले हैं तो चलिए स्मार्टफोन के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं।

130 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा रेडमी का झक्कास स्मार्टफोन, अट्रैक्टिव लुक करेगा आकर्षित

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दें कि रेडमी कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की फुल एचडी मा डिस्प्ले प्रदान की जाएगी जिसमें की आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया जाएगा और इसी के साथ इसकी परफॉर्मेंस कभी बेहतर होने वाली है क्योंकि यह एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाला है जिसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732 जी ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़े:- कातिलाना लुक के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आया Realme Narzo N55 ,शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे बेहतरीन फीचर्स

इसी के साथ अगर हम इसमें मिलने वाले कैमरा क्वालिटी की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 300 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है जो की 32 मेगापिक्सल और 16 के मेगापिक्सल वाले सेकेंडरी कैमरा के साथ आता है और इसी के साथ फ्रंट में आपको 64 मेगापिक्सल का धमाकेदार सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। साथी दोस्तों यह स्मार्टफोन आपके 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए काफी बेहतर विकल्प होने वाला है।

130 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा रेडमी का झक्कास स्मार्टफोन, अट्रैक्टिव लुक करेगा आकर्षित

यदि आप भी अपने लिए एक ऐसा स्मार्टफोन खोज रहे हैं जो की बहुत ही कम समय में चार्ज होकर लंबे समय तक बैट्री पैक प्रदान करें तो यह स्मार्टफोन खास आपके लिए है क्योंकि इसमें 6000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ 130 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिलती है जो कि कुछ ही पलों में चार्ज हो सकती है। शादी दोस्तों इस स्मार्टफोन के अंदर आपको बहुत ही बढ़िया 12gb रैम के साथ 256 जीबी का स्टोरेज मिलने वाला है।

यह भी पढ़े:-बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

तो दोस्तों यदि आपको भी स्मार्टफोन पसंद आ रहा है और यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं हुआ है लेकिन भारतीय मार्केट में यहां काफी जल्दी लॉन्च होने वाला है और उसकी कीमत भी आपको लगभग अनुमानित तौर पर 29000 रुपए से 35000 रुपए के बीच देखने को मिल सकती है जो की आने वाली समय में सितंबर या अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button