धुआंधार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश हुआ Redmi का ब्रांडेड स्मार्टफोन, 4 कैमरा सेटअप के साथ मिलेंगे दनदनाट फिचर्स

नमस्कार दोस्तों क्या आप भी अपने लिए एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की रेडमी कंपनी स्मार्टफोन पेश कर रही है जो कि ग्राहकों को एक मिडिल प्राइस के अंदर सभी ब्रांडेड फीचर्स प्रदान कर सकता है और इस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 9 है और यह स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट से खरीदी के लिए मिल जाएगा। चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं।

Also read: – Credit Score खराब होने पर भी आप बैंक से ले सकते है parasnal loan बस करनी होगी ये प्रोसेस

दोस्तों अगर आप भी रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह स्मार्टफोन आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ मिलता है जो की 2340 गणित 1080 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है और इसमें आपको 450 मिनट की ब्राइटनेस मिलती है और गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी जाती है। इसी के साथ मीडियाटेक हेलिओ g85 चिपसेट इसे काफी खतरनाक बनता है।

धुआंधार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश हुआ Redmi का ब्रांडेड स्मार्टफोन, 4 कैमरा सेटअप के साथ मिलेंगे दनदनाट फिचर्स

दोस्तों इसी के साथ फोटोग्राफी का शौक रखने वाले ग्राहकों के लिए यह एक बेहतर विकल्प हो सकता है क्योंकि कंपनी इसके अंदर आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा प्रदान करती है जो की 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल वाले एक्स्ट्रा कैमरा के साथ आते हैं जो की कुल मिलाकर 4 कैमरा सेटअप बनता है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का एक्स्ट्रा फ्रंट कैमरा मिलता है।

Also read: –  Bolero के होश उड़ा देगा Tata की लाजवाब Sumo,दमदार माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

तो दोस्तों अगर आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 14999 और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 18999 में मिलता है। जो की सभी ग्राहकों के लिए एक बेस्ट स्मार्टफोन होना वाला है।

Exit mobile version