iPhone का काम तमाम कर देंगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ पावरफुल बैटरी, जाने कीमत

iPhone का काम तमाम कर देंगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ पावरफुल बैटरी, जाने कीमत नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में जैसा कि आप जानते होंगे कि भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन के डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है आपको बता दे की सोमू का सब ब्रांडेड रेडमी भारती बाजार में काफी मजबूत पकड़ बना रखी है आपको बता दे कि यह फोन कुछ समय पहले तक रेडमी के फोन उपभोक्ताओं की पहली पसंद हुआ करते थे.

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

वही इस स्मार्टफोन के फीचर से की बात की जाए तो आपको बता दे कि इस फोन में दमदार 8000mAh की बैटरी के साथ एड्रियो 618 ग्राफिक्स, 128GB स्टोरेज, 6GB रैम और 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है.

यह भी पढ़े:-  6.66 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुई Maruti की दमदार कार,पावरफुल इंजन के साथ फीचर्स भी दमदार जाने कीमत

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की तो आपको बता देगी कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में आपको 12000 × 9000 पिक्सल की इमेज रेजोल्यूशन दिया गया है. साथ ही 108MP मेन कैमरा के साथ 8MP, 5MP और 5MP का कैमरा सेटअप भी देखने को मिल जाता है और आपको बता दे की इस फोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है.

iPhone का काम तमाम कर देंगा Redmi का शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ पावरफुल बैटरी, जाने कीमत

Redmi Note 13 Pro Max की डिस्प्ले

आपको बता दे की इस फोन में आपको 6.67 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजोल्यूशन 1080 X 2430 पिक्सल देखने को मिल जाता है. साथ ही इसमें पंच होल और बेजल लेस डिजाइन दिया गया है.

Redmi Note 13 Pro Max की स्टोरेज

वही इस स्मार्टफोन के स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी द्वारा आपको इसमें स्मार्टफोन में 128GB का स्टोरेज देखने को मिल जाता है जिसे बढ़ाकर 512GB तक किया जा सकता है वहीं इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो आपको बता दे कि इसमें आपको मैक्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा कोर प्रोसेसर और एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी

अगर इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो आपको बता देगी इसमें आपको बहुत ही दमदार वीडियो देखने को मिल जाती है जो की 8000mAh की दमदार बैटरी देखने को मिल जाती है और इस स्मार्टफोन को फुल चार्ज करने के लिए 67W फास्ट चार्जिंग भी दिया गया है

यह भी पढ़े:- Oppo A78 5G का धांसू स्मार्टफोन 5000mAh की पावरफुल बैटरी और लाजवाब कैमरा क्वालिटी जाने कीमत

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

वही इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 14999 पर क्या आप-पास देखने को मिल सकती है

Exit mobile version