Techonology

iPhone का पत्ता कट कर देंगा Redmi का नया 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ DSLR भी टेकेंगा घुटने, जाने कीमत

iPhone का पत्ता कट कर देंगा Redmi का नया 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ DSLR भी टेकेंगा घुटने, जाने कीमत आपकी जानकारी क लिए बता दे की Redmi की Note सीरीज के सभी फोन पहले ही लॉन्च हो चुके हैं औरआपको बता दे की इस फोन को काफी ज्यादा पसंद किया गया हैं। इस सीरीज के नए स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro 5G के स्मार्ट लुक और फीचर्स के बारे में जानने के बाद, आप भी यही कहेंगे कि ये 5G स्मार्टफोन काफी बिकने वाला है।

Also read: –  OnePlus की धज्जियां मचा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन, दमदार कैमरा के साथ झन्नाट बैटरी, जाने कीमत

Redmi Note 13 Pro 5G का प्रोसेसर और डिस्प्ले

अगर बात की जाये इस फोन के डिस्प्ले की तो आपको ता दे की इस फोन में आपको 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट है इस फोन में MediaTek डाइमेंशन 920 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है, जो की इस फोन को बेहतरीन प्रोसेसिंग के लिए जाना जाता है।

iPhone का पत्ता कट कर देंगा Redmi का नया 5G स्मार्टफोन, 200MP फोटू क्वालिटी के साथ DSLR भी टेकेंगा घुटने, जाने कीमत

Redmi Note 13 Pro 5G की दमदार रैम और स्टोरेज

आपको बता दे की इसमें आपको 256GB की इंटरनल स्टोरेज और 8GB की रैम दी गई है, जो आपके मोबाइल को हैंग होने से बचाती है और आपको बता दे की इस फोन में आपको स्टोरेज की कमी नहीं छोड़ती। इसकी वजह से आपका स्मार्टफोन काफी स्मूथ और बेहतर परफॉर्मेंस करता है।

Redmi Note 13 Pro 5G की शानदार कैमरा क्वालिटी

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फोन में आपको 200 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर देखने को मिल जाता है इससे आप एचडी प्लस क्वालिटी में फोटो ले सकते हैं। और आपको बता दे की इसमें आपको वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाता है

Also read: –  Innova की पुंगी बजा देगी New Mahindra Bolero की कंटाप लुक, दमदार फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन,जाने कीमत

Redmi Note 13 Pro 5G की भारत में कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इसकी कीमत अभी थोड़ी ज्यादा लग सकती है, लेकिन कुछ दिनों बाद ये कीमतें नॉर्मल हो जाएँगी।आपको बता दे की इस फोन Redmi Note 13 Pro 5G का 6GB + 128GB वाला वेरिएंट ₹24 ,999 में देखने को मिल जाती है।

Related Articles

Back to top button