छोरियो का दिल जीतने आया Redmi का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत

छोरियो का दिल जीतने आया Redmi का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक नए नए 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है इसी को देखते हुए रेडमी कंपनी ने भी अपने यूजर्स के लिए भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में अपना नया एडिशन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन रखा है। भाई आपको इसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

पापा की पारियों को अपना दीवाना बनाने आया Vivo Y78 5G स्मार्टफोन, 44W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी ने Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन मैं आपको अमेजिंग वीडियो रोमांटिक मूवी देखने के लिए 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले स्क्रीन दी है, जो की 120 रिफ्रेशर सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है। इसी के साथ डिस्प्ले की सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दिया है।

छोरियो का दिल जीतने आया Redmi का 200MP कैमरा क्वालिटी वाला धाकड़ 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या? होंगी इसकी कीमत

Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

अब बात करें इस स्मार्टफोन में मिलने वाली कैमरा क्वालिटी के बारे में तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया है जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का माइक्रो और 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड सेंसर और इसी के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर देखने को मिल जाता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो की 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

5200mAh की बुलडोजर पावर बैटरी के साथ लांच हुआ Realme 13 Pro Plus 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे यूनीक फीचर्स, देख कीमत

Redmi Note 15 Pro Max 5G स्मार्टफोन की कीमत

अब बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी ने एक स्मार्टफोन को इंडियन टेक मार्केट में करीब ₹20000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया है।

Exit mobile version