Techonology

आकर्षक फीचर्स के साथ मिनटों में चार्ज होगा Redmi का तगड़ा स्मार्टफोन, तगड़े सॉफ्टवेयर फीचर्स के साथ बस इतनी सी कीमत मे

नमस्कार दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए रेडमी कंपनी के द्वारा लांच हुए एक तगड़े स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम Redmi Note 13 pro+ है। दोस्तों यह स्मार्टफोन काफी तगड़े सॉफ्टवेयर फीचर्स के साथ आने वाला है जिसमें आपको कोई सारे बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं । दोस्तों यदि आपको भी इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करनी है तो चलिए इस आर्टिकल की मदद से इसके बारे में जानते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Redmi Note 13 pro+ के फीचर्स

दोस्तों रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाला यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही बढ़िया 3D कर्व डिस्प्ले के साथ मिलता है। साथिया दिखने में काफी आकर्षक और खूबसूरत है जो कि हाथ में आसानी से आ जाता है और यह 6.67 इंच की अमोलेड पैनल के साथ आता है जिसमें कंपनी 120 hz का रिफ्रेश रेट और 1800 नीड्स की ब्राइटनेस प्रदान करती है। वहीं पर बात की जाए इसमें मिलने वाले प्रोसेसर की तो कंपनी इसके अंदर आपको डायमंड सिटी 7200 अल्ट्रा प्रोसेसर प्रदान करती है जिसके जरिए आप डेली गेमिंग कर सकते हैं।

आकर्षक फीचर्स के साथ मिनटों में चार्ज होगा Redmi का तगड़ा स्मार्टफोन, तगड़े सॉफ्टवेयर फीचर्स के साथ बस इतनी सी कीमत मे

Redmi Note 13 pro+ कैमरा

ग्राहक के लिए इसमें फोटोग्राफी का काफी अच्छा विकल्प दिया है जिसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है और इसके अंदर आपको सबसे पहले 200 मेगापिक्सल का में सेंसर मिलता है जो की आठ मेगापिक्सल वाले अल्ट्रावाइड और 2 मेगापिक्सल के माइक्रो लेंस के साथ आते हैं और वहीं पर जिन लोगों को सेल्फी लेने का शौक है उनके लिए कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा में प्रदान कर रही है और यह सब फीचर्स आपको 120 वॉट वाले हाई पावर चार्ज के साथ 5000 mah की बैटरी प्रदान करते हैं।

Redmi Note 13 pro+ प्राइस

तो दोस्तों यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की रेडमी कंपनी की तरफ से आने वाला यह शानदार स्मार्टफोन आपको 8GB की रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ 31999 में मिलता है जिसमें आपको 8GB रैम और 512gb स्टोरेज विकल्प भी देखने को मिलता है जो कि इसका टॉप मॉडल है और इसे खरीदने के लिए 35999 की आवश्यकता होती है। दूसरे दोनों ही मॉडल एक बेहतरीन है बाकी सारे फीचर्स इसमें एकसमान आते हैं।

Related Articles

Back to top button