Techonology

Iphone को औकात दिखाने आया Redmi का अल्ट्रा प्रो मैक्स स्मार्टफोन, एवन क्वालिटी के साथ मिलेंगे बारूद फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार आर्टिकल में हम Redmi कम्पनी को पसंद करने वाले सभी ग्राहकों के लिए बहुत बढ़िया खुशखबरी लेकर आ गए है. आपकी जानकारी के लिए बात दे की अभी कुछ वक्त प्पहले ही भारतीय मार्किट में आईफोन 14 प्रो मैक्स ने अपना कदम रखा है और अब इस फोन को टक्कर देने के लिए Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन को भी मार्किट में पेश किया जा रहा है जो की अपने फीचर्स की बदौलत iphone को भी करारी टक्कर देगा.

READ MORE :http://बहुत ही सस्ते में मिल रहा Samsung का ये धांसू स्मार्टफोन,मिलेंगे लल्लनटॉप फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Redmi कंपनी की और से आने वाले इस शानदार स्मार्टफोन में ग्राहकों को 1440 * 3200 पिक्सल का रेगुलेशन प्रदान करने वाली 6.72 इंच की अमोल्ड डिस्प्ले मिलने वाली है. साथ ही फोन को बेहतर मल्टीटास्किंग और बेस\टी परफॉरमेंस प्रदान कारण के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जायेगा .

Iphone को औकात दिखाने आया Redmi का अल्ट्रा प्रो मैक्स स्मार्टफोन, एवन क्वालिटी के साथ मिलेंगे बारूद फीचर्स

साथ ही दोस्तों जिन भी ग्राहकों को फोटोग्राफी का शौक है उन सभी की चाहत को बरकरार रखते हुए इस शानदार फोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटिंग मिलेगी और ये तीनो कैमरा 50 मेगापिक्सल के होने वाले है. साथ ही इसकी खास बात तो ये है की इसमें आपको 4880mAh की बैटरी 120 वाट के चार्जिंग सप्पोर्ट के साथ मिलती है. जो की 18 मिनट में पूरा चार्ज हो सकता है.

READ MORE : OnePlus का धांसू फ़ोन जो चलेगा पानी में भी फीचर्स ऐसे जो आपको दीवाना बना देगा

दोस्तों अगर आप भी इस शानदार समार्टफोन को लेने की सोच रहे है तो आपको बता दे की 12 जीबी की रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ रेडमी का यह स्मार्टफोन आपको बाजारों में तीन कलर ऑप्शनक साथ मिलता है और बात करे कीमत की तो ये 56,890 में लॉन्च हुआ वाला स्मार्टफोन है. जो की ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर विकल्प है.

Related Articles

Back to top button