Automobile

Renault की लेटेस्ट कार बनी वर्ष 2024 की सबसे चहीती कार, पावरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ आयी ग्राहकों को पसंद

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो बड़ी बात ही जानते ही होंगे कि भारतीय मार्केट में फोर व्हीलर की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है इसलिए आए दिन नई-नई तगड़ी कार्स मार्केट में लॉन्च होते रहती है। इसी बीच मार्केट में अपना कब्जा जमाने के लिए रीनॉल्ट कंपनी के द्वारा भी अपनी Renault Kiger new Car को भारती मार्केट में पेश किया जा चुका है जो कि अपने बेस्ट फीचर और शानदार माइलेज के लिए ग्राहकों के द्वारा काफी पसंद की जा रही है.

यह भी पढ़े:- महंगी और लग्जरी कार्स का बंटाधार करने आ चुकी है Maruti की लेटेस्ट कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ अगर हम Renault Kiger new Car  के फीचर्स की बात करते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की रेनॉल्ट काइजर कर में आपको 8 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है जो की 7 इंच की डिजिटल ड्राइव पर डिस्प्ले और क्लाइमेट कंट्रोल ऐसी के साथ आता है। साथ ही इसके अंदर आपको क्रूज कंट्रोल और एयर फिल्टर के साथ वायरलेस मोबाइल चार्ज और सेफ्टी के लिए एप्पल कारप्ले के साथ चार एयरबैग मिलते हैं। इसी के साथ आपको इसमें और भी कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो कि वर्ष 2024 में काफी बढ़िया है।

Renault की लेटेस्ट कार बनी वर्ष 2024 की सबसे चहीती कार, पावरफुल इंजन और ब्रांडेड फीचर्स के साथ आयी ग्राहकों को पसंद

दोस्तों वहीं पर आपको बता दे की Renault Kiger new Car के अंदर आपको बेस्ट इंजन क्वालिटी भी प्रदान की जा रही है जो कि आपको 1.0 लीटर के नेचरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ मिलती है और वहीं पर ग्राहकों को या गाड़ी खासकर इसके माइलेज के लिए पसंद आ रही है जिसमें की आपको 18 किलोमीटर प्रति लेट से लेकर 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज आसानी से देखने को मिल जाता है। इसलिए ग्राहकों के द्वारा इस लंबी राइट के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े:- सबसे के EMI प्लान के साथ मिलेगी Yamaha कि पहले खूबसूरत स्पोर्ट्स बाइक, पावरफुल इंजन के साथ मिलेंगे लग्जरी फीचर्स कम कीमत पर

अगर आपको भी  Renault Kiger new Car पसंद आ रही है और अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी की तरफ से आने वाली इस गाड़ी को भारती मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ पेश किया गया है जिसकी कीमत भी आपको अलग-अलग देखने को मिलती है अगर आपको जानना है तो आपको बता दे की या गाड़ी आपको ₹700000 की शुरुआती एक्सेस शोरूम प्राइस के साथ मिलती है इसके टॉप वैरियंट के लिए आपको 14 लख रुपए तक की आवश्यकता पड़ती है.

Related Articles

Back to top button