Automobile

ऑटो मार्केट में धूम मचाने आई Renault की धाकड़ कार, कम कीमत में मिलेंगे बेस्ट फीचर्स, देखे कीमत

ऑटो मार्केट में धूम मचाने आई Renault की धाकड़ कार, कम कीमत में मिलेंगे बेस्ट फीचर्स, देखे कीमत, नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी को बता दे कि आजकल भारतीय ऑटो सेगमेंट में फोर व्हीलर निर्माता कंपनियां अपनी नई-नई एक से बढ़कर एक लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी भारतीय ऑटो सेगमेंट में लांचर कर रही है। इसी को देखते हुए Renault कम्पनी ने अपने ग्राहकों के लिए भारतीय ऑटो सेगमेंट में New Renault Triber को लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी अपने लिए इन दिनों में एक लग्जरी फोर व्हीलर गाड़ी खरीदने का प्लान कर रहा है तो New Renault Triber आपके लिए बहुत ही बेस्ट ऑप्शन साबित होने वाली है।

New Renault Triber के फीचर्स

अब बात करें इसमें मिलने वाली फीचर्स के बारे में तो आपको बता दे की New Renault Triber मैं कंपनी ने कई सारे आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स दिए है, जैसे की डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एलॉय व्हील, डिजिटल टच स्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शानदार म्यूजिक सिस्टम, USB चार्जिंग पोर्ट, एयरबैग जैसे काफी सारे ब्रांडेड फीचर से देखने को मिल जाते हैं।

ऑटो मार्केट में धूम मचाने आई Renault की धाकड़ कार, कम कीमत में मिलेंगे बेस्ट फीचर्स, देखे कीमत

New Renault Triber का शक्तिशाली इंजन

इसके साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें आपको 1 लीटर 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया है, जो की इंजन 19 किलोमीटर तक का तगड़ा माइलेज देने में सक्षम है।

READ MORE- सबसे कम कीमत में आ रही Honda CB Hornet 160R की जबरदस्त बाइक नए फीचर्स और प्रीमियम लुक

New Renault Triber की कीमत

दोस्तों किसकी कीमत के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की Renault कंपनी ने New Renault Triber कि भारतीय ऑटो सेगमेंट में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 9 लाख रुपए के आसपास तय की है।

Related Articles

Back to top button