अपडेटेड फीचर्स के साथ धुमाल मचाने आई Renault की प्रीमियम कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा कातिल लुक

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार समाचार के माध्यम से हम सभी ग्राहकों के लिए Renault Kiger कार की जानकारी लेकर आ गए है जो की कंपनी की बहुत ही पोपुलर कार है और आपको बता दे की मार्किट में अभी के समय पर इसकी काफी ज्यादा डिमांड भी है. इसलिए कंपनि के द्वारा अपनी इस कार को नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है. तो चलिए इसके बारे में जानते है.

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोसो अगर हम रीनॉल्ट कंपनी की तरफ से आने वाली इस शानदार कार के फीचर्स की बात करे तो आपको इसके अंदर बहुत सरे नयी टेक्नोलॉजी वाले एडवांस फीचर्स मिल जाते है और वही पर इसका लग्जरी इंटीरियर ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. वही पर अगर आप अपनी सेफ्टी के लिए कोई कार चूस करते है तो यह आपके लिए सबसे बेहतर ऑप्शन है. यह कार एयरबैग सुविधा के साथ आती है.

अपडेटेड फीचर्स के साथ धुमाल मचाने आई Renault की प्रीमियम कार, पावरफुल इंजन के साथ मिलेगा कातिल लुक

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनि अपने ग्राहकों की चाहत को मन्देनजर रखते हुए इस शानदार फॉर व्हीलर में 999 सीसी पावरफुल इंजन प्रदान करती है और यह कार आपको पेट्रोल वेरिएंट के साथ में और डीजल वेरिएंट में भी उपलब्ध कराइ जा रही है. जिसकी माइलेज क्षमता की बात करे तो यह आपको 18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज पेट्रोल वेरिएंट में देती है.

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों अगर आप भी अपने लिए वर्ष 2024 की एक शानदार कार लेने की की सोच रहे है तो यह कार आपके लिए एक बेहतर चॉइस होने वाली है और वही पर इसकी कीमत की बात की जाये तो यह आपको 6 लाख रुपए की शुरुआती बजट के साथ में मार्केट में मिल जाती है और वही पर इस गाड़ी के टॉप वैरियंट की कीमत ₹900000 तक जाती है.

Exit mobile version