Automobile

जबरदस्त कीमत में ग्राहकों को आकर्षित करने की Royal Enfield Interceptor Bear 650 , कम कीमत में मिलेगी अधिक सामग्री

Royal Enfield Interceptor Bear 650 : हेलो दोस्तों यदि आपको भी क्रूजर बाइक चलाने का बहुत ज्यादा शौक है तो आज हम आपके लिए रॉयल एनफील्ड कंपनी की एक जबरदस्त बाइक की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की क्रूजर सेगमेंट के अंदर बहुत ही तगड़े स्पेसिफिकेशन तथा कम कीमत के साथ मिलती है जो कि आपके लिए एक अफॉर्डेबल गाड़ी होगी और इसका डिजाइन बहुत ही अट्रैक्टिव होने वाला है तो इसके फीचर्स के बारे में जानने के लिए इस समाचार के साथ अंत तक बने रहिए।

Also read : धमाकेदार स्पेसिफिकेशन के साथ अपनी चर्चा बना रही TVS Apache RR 310 , बेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा खूबसूरत डिजाइन

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे हीरोइन कंपनी की तरफ से आने वाली है दमदार क्रूजर बाइक के अंदर आपको बहुत ही लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिल जाते हैं जो की फ्रंट तथा रियल में डिस्क ब्रेक की सुविधा के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम में आती है और ट्यूबलेस टायर के साथ इसमें अलावेस तथा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलते हैं। इस गाड़ी में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ एलईडी हेडलाइट तथा कंफर्टेबल सीट से जैसे फीचर्स दिए जाएंगे जो की न केवल अट्रैक्टिव होगी तथा इसकी परफॉर्मेंस भी अच्छी होने वाली है।

जबरदस्त कीमत में ग्राहकों को आकर्षित करने की Royal Enfield Interceptor Bear 650 , कम कीमत में मिलेगी अधिक सामग्री

रॉयल एनफील्ड कंपनी की तरफ से जबरदस्त परफॉर्मेंस लांच होने वाली रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के अंदर ग्राहकों को 648 सीसी का पावरफुल ऑयल कोल्ड पैरेलल इंजन मिलता है जो की 47 ब्रेक हॉर्स पावर के साथ 52 न्यूटन मीटर की अधिकतम पावर जेनरेट करने में सक्षम होगी और इसमें धाकड़ माइलेज भी आपको देखने को मिलेगा जिससे आप इसे अधिक से अधिक इस्तेमाल कर सकते हैं और इसमें आपको ज्यादा खर्च की चिंता नहीं होने वाली।

Also read : फोल्डेबल डिजाइन के साथ ग्राहकों के दिलों पर जा रहा Infinifx Zero Flip 5G , मचेगा मार्केट में बड़ा तहलका

दोस्तों बात की जाए रॉयल एनफील्ड कंपनी की इस बाइक की लॉन्च डेट तथा कीमत की तो आपको बता दे की कंपनी की तरफ से अभी तक मार्केट में से लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन कुछ ही समय में या मार्केट में लॉन्च भी हो जाएगी और सूत्रों की मान्यताओं के अनुसार ऐसा बताया गया है इसकी इसकी कीमत लगभग 3.4 लाख से लेकर 3.5 लख रुपए के बीच होगी। बाइक खरीदने का सपना बहुत ही शानदार ऑप्शन आपके लिए होने वाला है।

Related Articles

Back to top button