Automobile

युवाओ की धड़कन बढ़ाने आई Royal Enfield की खतरनाक बाइक, 350 सीसी इंजन के साथ मिल रहे फाडू फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारत के ऑटोमोबाइल मार्केट के अंदर रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों को उनके क्लासिक लुक और पावरफुल इंजन के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोस्तों अगर आप भी अपने लिए रॉयल एनफील्ड की एक तगड़ी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आज के समाचार में हम आपके लिए रॉयल एनफील्ड द्वारा पेश एक नई बाइक की जानकारी लेकर आ गए हैं जिसका नाम Royal Enfield Classic 350 Bobber है। चलिए इसके बारे में सभी जानकारी लेते हैं।

यह भी पढ़िए :- New Toyota Rumion :26Km माइलेज के साथ पावरफुल फीचर्स,जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले अगर हम इस शानदार अपकमिंग बाइक के फीचर्स की बात करें तो यह बाइक फीचर्स के मामले में काफी बेहतरीन होगी इसके अंदर आपको बहुत ही आकर्षक एलॉय व्हील मिलने वाले हैं और इसके अंदर आपको सेंटीमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ सिंगल चैनल एब्स और टेलीस्कोपिक फ्रंट फेंडलर जैसे तगड़े फीचर्स मिलेंगे जो की क्लासिक लुक के साथ आ रही है।

युवाओ की धड़कन बढ़ाने आई Royal Enfield की खतरनाक बाइक, 350 सीसी इंजन के साथ मिल रहे फाडू फीचर्स

दोस्तों इसी के साथ रॉयल एनफील्ड की यह बाइक आपको 350 सीसी वाले सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन के साथ मिलती है जिसकी क्षमता और परफॉर्मेंस बहुत ही तगड़ी होने वाली है। किसी के साथ यह इंजन आपको bs6 के साथ मिलने वाला है जो की सभी बाइकर्स को 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा। जो कि इस वर्ष की बेहतरीन बाइक होगी।

यह भी पढ़िए :-  Oppo की छुट्टी करने बाजार में आया नया POCO M6 Pro 5G ,जाने क्या है लेटेस्ट फीचर्स

तो दोस्तों अगर आप भी इस शानदार रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 bobber की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो दोस्तों हम आपको बता दे की भारतीय मार्केट में यहां गाड़ी सभी ग्राहकों के लिए लगभग 1.09 लाख रुपए की एक्स शोरूम की कीमत के साथ उतारी जाएगी। वहीं पर अगर आप इस गाड़ी का टॉप वैरियंट को खरीदने हैं तो इसके लिए आपको 2.10 लख रुपए की आवश्यकता होगी।

Related Articles

Back to top button