ऑफ रोडिंग के लिए पेश होगी रॉयल एनफील्ड की पावरफुल बाइक, मेटल बॉडी के साथ मिलेगा 450 सीसी का पावरफुल इंजन

नमस्कार दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि भारतीय मार्केट में जब भी धमाकेदार और पावरफुल बाइक्स की बात होती है तो इसमें रॉयल एनफील्ड का नाम सबसे पहले आता है जिसके चाहने वाले आपको हर जगह देखने को मिल जाते हैं। वैसे तो ऑटोमोबाइल मार्केट में रॉयल एनफील्ड की कई सारी बाइक्स मौजूद है लेकिन आज हम आपको एक अपकमिंग बाइक के बारे में बताने वाले हैं जिसका नाम Royal Enfield Guerilla 450 है। दोस्तों यहां आपके एडवेंचर राइट के लिए एक बेहतर विकल्प होने वाली है तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Royal Enfield Guerilla 450 का इंजन

दोस्तों रॉयल एनफील्ड कंपनी के द्वारा इस शानदार बाइक को काफी पावरफुल पावर ट्रेन के साथ डिजाइन किया गया है जिसके अंदर कंपनी 452 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन प्रदान करती है और बात की जाए इसकी क्षमता की तो इसमें आपको 8000 आरपीएम पर 39.47 bhp की अधिकतम पावर मिल जाती है जो की 5500 आरपीएम पर 40 nm का टार्क जनरेट करती है। इसी के साथ आपको रॉयल एनफील्ड की इस बाइक के अंदर 6 स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन मिलता है जो की असिस्टेंट क्लच के साथ आता है।

ऑफ रोडिंग के लिए पेश होगी रॉयल एनफील्ड की पावरफुल बाइक, मेटल बॉडी के साथ मिलेगा 450 सीसी का पावरफुल इंजन

Royal Enfield Guerilla 450 के खास फीचर्स

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गोरिल्ला 450 बाइक के अंदर आपको हिमालय जैसे प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं जो की सेंटीमीटर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और दोनों और 17 इंच के एलॉय व्हील्स के साथ आती है और इसी के साथ इसमें आपको आकर्षक एलइडी लाइट सेटअप देखने को मिलता है जो की डुएल चैनल एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। जब इसे टेस्टिंग के दौरान सपोर्ट किया गया तो इसे देखने वाले लोग अचंबे में रह गए क्योंकि इसमें आपको आकर्षक एलईडी हेडलाइट और बढ़िया ईंधन टैंक भी दिया जाता है।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

Royal Enfield Guerilla 450 की कीमत

दोस्तों यदि आप भी रॉयल एनफील्ड की बाइक्स को पसंद करते हैं और आने वाले समय में इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की रॉयल एनफील्ड की यह बाइक काफी धमाकेदार फीचर्स के साथ आएगी जिसके लिए कंपनी ने इसकी कीमत लगभग 2.30 लाख रुपए डिसाइड की है। जिसके अंदर आपको थोड़ा फेर बदल देखने को मिल सकता है और इसी के साथ आपको बता दे की इसका सीधा मुकाबला हिमालय 450 बाइक से होने वाला है।

Exit mobile version