सैफ अली खान ने साझा करि अपने नेशनल अवॉर्ड देने वाली फिल्म की जानकारी, जानिए फिल्म का सबसे ख़राब समय

नमस्कार दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की एक्टर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म हम तुम ने 28 में को 20 साल पूरे कर लिया है। दोस्तों इसी के साथ इस फिल्म के लिए सैफ ने नेशनल अवार्ड भी जीत लिया है और आपको बता दे कि इस फिल्म के अंदर सिर्फ अली खान और रानी मुखर्जी की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था लेकिन आपको बता दे कि इस फिल्म में किसिंग सीन को करने पर रानी मुखर्जी काफी असहज महसूस कर रही थी।

यह भी पढ़े:- फाड़ू फीचर्स और कम कीमत में मिल रहा जबरदस्त iPhone 14 Pro Max का 5G स्मार्टफोन

दोस्तों सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने बंटी और बबली 2 की रिलीज के दौरान यशराज फिल्म के द्वारा एक वीडियो में बात करी थी और आपको बता दे कि इस वीडियो में रानी मुखर्जी ने सैफ अली खान से पूछा था कि क्या आपको याद है कि हम किसिंग शॉट करने के लिए कितने डरे हुए थे। तब उसे सवाल पर सैफ अली खान ने जवाब दिया था कि मुझे याद है कि आप किसिंग शॉट करने में कितना डर रही थी.

सैफ अली खान ने साझा करि अपने नेशनल अवॉर्ड देने वाली फिल्म की जानकारी, जानिए फिल्म का सबसे ख़राब समय

साथी सैफ अली खान ने यह बताया है की रानी मुखर्जी उनके साथ बहुत अच्छी तरीके से बातें करती थी और आपको बता दे कि उनके बीच काफी अच्छा तालमेल भी था। सैफ अली खान ने रानी मुखर्जी से कहा कि आपने कहा सुनो तुम रहती हो कि तुम मुझे कि नहीं करना चाहती तो मैंने कहा था कि मैं ऐसा नहीं कह सकती मेरे पास में मुझे कहां है। इसलिए मुझे यह करना होगा और फिर सैफ अली खान ने कहा था कि सुनो मुझे नहीं लगता कि हमें यह करना आवश्यक है।

यह भी पढ़े:- पावरफुल इंजन के साथ ऑफरोडिंग करने आ गई Mahindra Bolero Neo+ की जबरदस्त कार

दोस्तों सैफ अली खान ने बड़े अच्छे से रानी मुखर्जी की नकल करके या बात कही की ठीक है हम इसे करेंगे और सैफ अली खान ने आगे बताते हुए कहा कि यह सिनेमा के इतिहास में सबसे खराब कि था जिसको लेकर की एक्टर सजक नहीं थे। वहीं पर कई सालों के बाद रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली और हम तुम के निर्माता भी वही थे और इस वीडियो में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी ने फिल्म को याद करते हुए काफी सारी बातें की

Exit mobile version