Techonology

बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि सैमसंग कंपनी वर्तमान समय की काफी फेमस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी बन चुकी है जो कि अपने ग्राहकों के लिए नए-नए और तगड़े स्मार्टफोन का निर्माण करती है इसलिए आज हम आपको सैमसंग कंपनी के तगड़े स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो कि आपको पावरफुल स्पेसिफिकेशन के साथ मिलता है और इसका नाम Samsung Galaxy M34 है। चलिए इसके बारे में जानकारी प्राप्त करें।

यह भी पढ़े:-आटो सेक्टर के इतिहास में आया सबसे बड़े आफर मौका, बम्पर कटौती के साथ मिलेगी Maruti Wagon R कार

Samsung Galaxy M34 फीचर्स

दोस्तों सैमसंग गैलेक्सी की इस शानदार स्मार्टफोन के अंदर आपको 6.7 इंच वाली मा डिस्प्ले प्रदान की जाती है जो की काफी बढ़िया रेजोल्यूशन के साथ आती है और इसी के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Samsung Exynos 1280 का पावरफुल प्रोसेसर प्रदान किया है जो की गेमिंग के लिए काफी बेहतर होने वाला है।

बेस्ट बजट प्राइस में मिलेगा Samsung कंपनी का लाजवाब स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Samsung Galaxy M34 कैमरा और बैटरी

दोस्तों इसी के साथ कंपनी के द्वारा अपने ही शानदार स्मार्टफोन में ग्राहकों की सुविधा के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा प्रदान किया जाता है जो की आठवीं का विकल्प का अल्ट्रा वाइड और 2 मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस के साथ आता है और इसी के साथ इसके फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है जो की 6000 mah की पावरफुल बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy M34 कीमत

दोस्तों यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यहां आपके लिए काफी बेहतर विकल्प होगा क्योंकि इस स्मार्टफोन को आप फ्लिपकार्ट ऑनलाइन वेबसाइट से आसानी से कर सकते हैं जहां पर यह स्मार्टफोन आपको 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ ₹12000 के आसपास की कीमत में मिल जाता है और इस पर आपको कैसा ऑफर भी देखने को मिल जाते हैं जो की 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला एक तगड़ा स्मार्टफोन होगा।

Related Articles

Back to top button