Techonology

मात्र 15000 में मिलेगा Samsung कंपनी का बवाल स्मार्टफोन, आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ मिलेंगे सबसे बेस्ट फीचर्स

नमस्कार दोस्तों आज के इस शानदार टेक्नोलॉजी समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी का एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन लेकर आ गए हैं जो की मात्रा ₹15000 में आपको सभी बेस्ट फीचर्स प्रदान कर रहा है और आपको बता दे कि इसका नाम Samsung Galaxy F34 5G है। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में इस आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पड़े।

Also read: –  Bolero के होश उड़ा देगा Tata की लाजवाब Sumo,दमदार माइलेज के साथ स्टैण्डर्ड फीचर्स, देखे कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको बता दे की सैमसंग कंपनी की ओर से आने वाला है शानदार स्मार्टफोन आपको 16.1 42 सेंटीमीटर की फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले प्रदान करता है जो की 120 हॉर्स के स्क्रीन रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। और इसके अंदर आपको 1000 नीड्स की ब्राइटनेस मिलती है। साथ ही इस स्मार्टफोन को बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए एक्सीनोस कंपनी का Exynos 1280 प्रोसेसर मिलता है जो की काफी बेस्ट है।

मात्र 15000 में मिलेगा Samsung कंपनी का बवाल स्मार्टफोन, आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ मिलेंगे सबसे बेस्ट फीचर्स

इसी के साथ फोटोग्राफी के लिए यह स्मार्टफोन की बहुत बेस्ट होने वाला है क्योंकि इसमें 50 मेगापिक्सल वाला मुख्य प्राइमरी कैमरा OIS सपोर्ट के साथ आता है जो की आठ मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल के एक्स्ट्रा कैमरा के साथ आता है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए तेरा मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें मिल जाता है और इसके अंदर आपको 6000 mah की लंबी बैटरी बैकअप मिल जाता है जो की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Also read: – Credit Score खराब होने पर भी आप बैंक से ले सकते है parasnal loan बस करनी होगी ये प्रोसेस

दोस्तों अगर आप भी सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले स्टैंडर्ड स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दे की ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन आपको मात्र 14999 में मिल रहा है जो कि इस कीमत में सबसे बेस्ट फीचर्स प्रदान कर रहा है और इसी के साथ इस स्मार्टफोन को आप 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button