Tech

टेक मार्केट में सुनामी लेकर आएगा Samsung Galaxy A92 5G स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स

Samsung Galaxy A92 5G: दोस्तों आप सभी तो जानते ही है कि सैमसंग कंपनी एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जो की काफी प्रीमियम क्वालिटी के स्मार्टफोन का निर्माण करती है और आज के समय पर कंपनी इतनी ज्यादा फेमस हो चुकी है कि यह आईफोन जैसे स्मार्टफोन को भी टक्कर देने में सक्षम है तो यदि आप भी कंपनी का कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको एक अपकमिंग फोन के बारे में बताने वालेहैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

read also-   खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ तगड़े गेमिंग प्रोसेसर को ऑफर करेगा Vivo X200 5G स्मार्टफोन, जानिए क्यों हो रहे लोग दीवाने

Samsung Galaxy A92 5G डिस्प्ले

सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले इस जबरदस्त तो फोन के अंदर आपको 6.7 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिल सकती है जिसके साथ इसके अंदर120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा और इसकी स्क्रोलिंग तथा प्रोसेसर भी काफी बेहतर होने की उम्मीद है।

टेक मार्केट में सुनामी लेकर आएगा Samsung Galaxy A92 5G स्मार्टफोन, खूबसूरत कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे टनाटन फीचर्स

Samsung Galaxy A92 5G कैमरा

बात की जाए कैमरा क्वालिटी की तो दोस्तों यह 154 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ आ सकता है जो की लड़कियों के लिए बहुत खास होगा और इसमें 18 मेगापिक्सल के साथ 5 मेगापिक्सल वाले दो अन्य कैमरा सेटअप भी आपको रियल साइड में मिलेंगेसाथ ही जिन लोगों को सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग का शौक है उन्हें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy A92 5G बैटरी

दोस्तों इस फोन के अंदर आपको बहुत ही पावरफुल बैटरी देखने को मिल सकती है जो की दिन भर आसानी से इस्तेमाल करी जा सकती है और आप इस फोन को 110 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ झटपट चार्ज कर सकते हैं जिसमें मिलने वाली 5000 mah बैटरी पूरे दिन चलती है।

read also-   Bajaj Platina बाइक, जबरदस्त फीचर्स के साथ कीमत भी कम

Samsung Galaxy A92 5G कीमत

कीमत की बात करें तो दोस्तों आपको बता दे की सैमसंग कंपनी की तरफ से आने वाले इस फोन के अंदर आपको बहुत ही पावरफुल फीचर्स मिलेंगे और इसकी कीमत के बारे में कोई खुलता नहीं किया गया है लेकिन इसे 2025 के अंत तक लांच किया जा सकता है जिसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है और इसके फीचर से सभी संभावित होंगे जिसमें 12gb के साथ 128 जीबी का रैम सपोर्ट भी आपको मिलेगा।

Related Articles

Back to top button