अद्भुत कीमत के साथ सेल में मिलेगा Samsung Galaxy F55 5G , हाई स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत

Samsung Galaxy F55 5G : दोस्तों आज हम आपके लिए जी शानदार फोन के बारे में जानकारी लेकर आती है और सैमसंग कंपनी का बहुत ही बढ़िया फोन होने वाला है और यह प्रदर्शन क्षमता के साथ आता है जहां पर कीमत के मामले में भी है काफी अच्छा ऑप्शन होने वाला है और वर्तमान समय पर फ्लिपकार्ट पर काफी अच्छे डिस्काउंट ऑफर के साथ या मिलेगा तो इसे खरीदना का यह समय बहुत ही बढ़िया होगा। यदि आप इसके बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Also read : टू व्हीलर सेगमेंट में कंफर्टेबल सीट के साथ मिलेगी Hero Pleasure plus स्कूटर, टिमटिमाते फीचर्स के साथ जाने कीमत 

दोस्तों सबसे पहले सैमसंग कंपनी के इस शानदार फोन की कीमत की बात करें तो आपको बता दे की आकर्षक कीमत में आने वाले इस फोन की कीमत 8GB राम तथा 128GB स्टोरेज मॉडल के साथ बहुत ही शानदार है जो कि आपको 22999 में देखने को मिल जाएगा और इसमें अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट के साथ दिया आपको मिलता है यहां पर अमेजॉन पर इस मॉडल की कीमत मात्र ₹19000 होने वाली है और यह अधिकतम मॉडल में आपको 12gb रैम तथा 256 GB के साथ मिलेगा जहां पर 26999 की कीमत के साथ मिलता है।

अद्भुत कीमत के साथ सेल में मिलेगा Samsung Galaxy F55 5G , हाई स्पेसिफिकेशंस के साथ जाने कीमत

दोस्तों बात करें सैमसंग कंपनी के इस शानदार फोन में मिलने वाले डिस्प्ले की तो आपको बता दे की है सैमसंग कंपनी का बेस्ट फोन है जिसमें 6.7 इंच की अमोलेड डिस्पले आपको मिलती है और यह शानदार खूबसूरत स्ट्रीमिंग के साथ आती है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी तथा 8 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रावायलेट कैमरा मिलता है और इसके सपोर्ट में आपको दो में क्या पिक्सल का माइक्रो कैमरा भी देखने को दिया जाएगा यहां पर फ्रंट की बात करें तो यह 50 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ आता है और इसमें आपको शानदार सुविधा ऑफर करी जाती है।

Also read : धमाकेदार फीचर्स के साथ पहली सेल के लिए तैयार हुआ Lava Agni 3 5G , जाने कौन से मिलेंगे बेस्ट फीचर्स

दोस्तों यह फोन प्रदर्शन के मामले में बहुत ही बढ़िया विकल्प है जहां पर हैवी एप्लीकेशन को इस्तेमाल करते हुए आप इसमें गेमिंग कर सकते हैं और तेज कर रहा था इसमें फीचर्स के साथ यह स्नैपड्रेगन 7 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आता है। दोस्तों इसके साथ आपको बता दे कि यह 8GB की रानी के साथ भी आता है और इसमें आपको ऑक्टॉक और चिपसेट 2.4 गीगा इट्स का मिलता है। दोस्तों इस फोन में आप माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए एक टेराबाइट का स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं जो की सबसे खास बात है और बात करें बैटरी की तो 45 वाट की तेज चार्जिंग सपोर्ट के साथ यह आपको मिलेगा जिसमें आपको 5000mah की पावरफुल बैटरी भी बड़ी आसानी से देखने को मिल जाती है।

Exit mobile version