खतरनाक फीचर्स के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिलेगा Samsung Galaxy S24 5G , आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy S24 5G : दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी के एक लाजवाब फोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं जो कि वर्तमान पर टेक मार्केट में बहुत ही ज्यादा चर्चा में चल रहा है और इसके पीछे की खास वजह है कि यहां आपको वर्तमान समय पर खास कीमत के साथ अमेजॉन के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर देखने को मिलेगा तो यदि आप फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो इस समाचार के साथ अंत तक बने रहिए।

Also read  : बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ कम कीमत में मिलेगा Oppo Find X8 , हाल ही में हुआ लॉन्च

दोस्तों बात की जाए सैमसंग कंपनी के इस फोन में मिलने वाला बेस्ट फीचर्स की तो आपको बता दे कि यह गैलेक्सी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसे आधुनिक फीचर्स के साथ आता है जिसके साथ आपको इसमें 6.2 इंच की बड़ी वाली अमोलेड डिस्पले देखने को मिलेगी और यहां एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ सॉफ्टवेयर के कई सारे अपडेट्स में आने वाला है जिसमें पुराने मॉडल से बेहतरीन फीचर्स आपको इस मॉडल में देखने को मिलते हैं। इसी के साथ दोस्तों आपको बता दे कि यह स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 3 के लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ आता है जिसमें गेमिंग की कोई भी तकलीफ आपको देखने को नहीं मिलेगी।

खतरनाक फीचर्स के साथ ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिलेगा Samsung Galaxy S24 5G , आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

दोस्तों बात करें इसमें मिलने वाले शानदार फोटोग्राफी फीचर्स की तो आपको बता दे की बैक पैनल में या 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी तथा देश मेगापिक्सल के तेल फोटो और 12 मेगापिक्सल के एक अल्ट्रावायलेट कैमरा के साथ आता है जिसमें ट्रिपल कैमरा के साथ आपको 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 4000 mah पावरफुल बैटरी का सपोर्ट देखने को मिलता है जहां पर 25 वाट का वार्ड तथा 15 वाट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देखते को मिलता है।

Also read : ब्रांडेड फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ मिलेगी Maruti Suzuki Baleno, जाने कितने का मिलेगा डिस्काउंट

दोस्तों सैमसंग कंपनी के जबरदस्त फोन के बारे में बात करें तो आपको बता दे की 8GB की रैम तथा 256 जीबी के स्टोरेज मॉडल के साथ आता है । दोस्तों आपको बता दे की है अमेजॉन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल पर काफी अच्छी प्राइस के साथ आपको मिलेगा जो की 55700 में लिस्ट कराया गया है और दोस्तों आपको बता दे कि आप चाहे तो इस पर कई सारे बनाकर डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे यहां पर साल के पहले शुरुआत में इसकी कीमत ₹80000 थी और अब आपको सीधे ₹25000 का डिस्काउंट पर देखने को मिल रहा है तो इसे खरीदने का काफी अच्छा मौका सामने आया है।

Exit mobile version